पत्नी ने लगाई फाँसी, पत्नी की मौत के सदमे से पति को आया अटैक,  हुई मौत 

दिव्यांग बच्चे ने माता पिता का किया अंतिम संस्कार 

पत्नी ने लगाई फाँसी, पत्नी की मौत के सदमे से पति को आया अटैक,  हुई मौत 

महरौनी (ललितपुर)। घरेलू एवं आर्थिक स्थितियों के चलते अपने दिव्यांग बच्चे के इलाज में असमर्थ एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना से घबराकर पति को हार्टअटैक आ गया  जिससे पति की भी अस्पताल परिसर में मौत हो गई। मामला महरौनी कोतवाली अंतर्गत ग्राम पड़वा का है जहां सोना पत्नी छुट्टन कुशवाहा उम्र करीब 25 वर्ष निवासी ग्राम पड़वा ने अपने ही घर मे फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।
 
मौके पर पहुंचे पति ने ग्रामीणों की मदद से महिला को फांसी के फंदे से उतारा और  आनन फानन में सीएचसी महरौनी ले गए जहां चिकित्सको ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मोके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी महरौनी आर के मिश्र एवम प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार उपाध्याय ने मामले को संज्ञान में लिया सीओ एवम प्रभारी निरीक्षक ने महिला के पति छुट्टन कुशवाहा से पूंछताछ की।
 
उसी दौरान पति की तबियत बिगड़ने लगी। चिकित्सकों ने उसको इलाज देने की कोशिश की तब तक अस्पताल परिसर में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक छुट्टन पुत्र जग्गू कुशवाहा उम्र लगभग 28 वर्ष निवासी ग्राम पड़वाँ कोतवाली महरौनी बताया गया। कोतवाली पुलिस द्वारा मृतक पति- पत्नी दोनों के शव का पंचनामा भर देर रात तक पीएम  हेतु जिला चिकित्सालय भेजा। 
 
 
Tags: Lalitpur

About The Author

Latest News