भाजपाइयों ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

प्रधानमंत्री की मन की बात का प्रसारण सुनते लोग।

भाजपाइयों ने सुनी प्रधानमंत्री के मन की बात

मथुरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया। इसको लेकर नगर पालिका बालिका इंटर कालेज में बूथ नंबर 53 पर प्रधानमंत्री की मन की बात का 107 वें एपिसोड का प्रसारण किया गया। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष निर्भय पांडेय, चेयरमैन धर्मवीर अग्रवाल सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की मन की बात सुनी। रविवार को यह प्रसारण 11 बजे शुरू हुआ। मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद जिलाध्यक्ष निर्भय पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता सोच का नतीजा है कि आज देश विकास कर रहा है।

कहा कि मन की बात देश में उत्साह का माहौल बन गया है। कहा कि प्रधानमंत्री लोकल फॉर वोकल के बढ़ावा पर विशेष ध्यान दिए हैं। इसी का परिणाम है कि इस दीपावली के मौके पर मेड इन चाइना नहीं बल्कि लोकल पर लोगों ने विश्वास जताया है। आज मन की बात गांव घर में भी सुना जाता है, लोग भी पसंद करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में देश प्रगति पर है। चेयरमैन धर्मवीर अग्रवाल ने कहा कि मन की बात से लोगों का जुड़ाव हो रहा है। देश में जो भी काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है, वह सभी जाति धर्म के लोगों के लिए किया जा रहा है, इसे सभी वर्ग के लोग पसंद करते हैं। विनय उपाध्याय, सुरेश शर्मा, अनिल जैन थे।

Tags: Mathura

About The Author

Latest News

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर के दौरे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जशपुर के दौरे पर
रायपुर।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज(शुक्रवार)जशपुर के दौरे पर रहेंगे। यहां पहुंचकर वे जिले विकास खंड बगीचा और फरसाबहार में आयोजित कार्यक्रमों...
दो बाइक की आमने -सामने से टक्कर में 4 लोगों की मौत
मणिपुर पुलिस ने 163 लोगों को लिया हिरासत में
नक्सलियों ने भाजपा नेता तिरुपति कटला की हत्या की
पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर, कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब
शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड
घाना के उपराष्ट्रपति ने 13वें अफ़्रीकी खेलों के मुख्य आयोजन स्थल का किया उद्घाटन