एमएस धोनी ने अपनी टीशर्ट से फैन की बाइक को साफ कर उस पर दिया ऑटोग्राफ

एमएस धोनी ने अपनी टीशर्ट से फैन की बाइक को साफ कर उस पर दिया ऑटोग्राफ

नई दिल्‍ली। महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही 3 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से विदाई ले ली हो, लेकिन अभी भी उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। एमएस धोनी जहां भी जाते हैं फैंस उनके पीछे-पीछे आ ही जाते हैं। जगह कोई भी हो, लेकिन फैंस को उनका ऑटोग्राफ चाहिए। कोई हाथ पर, कोई कागज पर, कोई अपने फोन के पीछे, कोई डायरी में, कोई टीशर्ट पर, कोई कार पर तो कोई कार की सीट पर उनसे ऑटोग्राफ चाहता है। ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी अपने एक फैन की बाइक को पहले खुद अपनी टीशर्ट से साफ करते हैं और फिर उस पर ऑटोग्राफ देते हैं।

 

दरअसल, रांची के जेएससीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (JSCA Sports Complex) में एमएस धोनी का अक्सर आना-जाना लगा रहता है। इसी मैदान पर वे प्रैक्टिस करते हैं और यहीं वे बैडमिंटन और टेनिस जैसे खेल खेलते हैं। यहां एक विशाल जिम भी है, जहां धोनी अक्सर जाते हैं और इस दौरान फैंस भी यहां पहुंचते हैं। ऐसा ही एक फैन अपनी सुपर बाइक लेकर धोनी के पास पहुंचा और उनसे ऑटोग्राफ की मांग की तो उन्होंने निराश नहीं किया। यहां तक कि खुद अपनी टीशर्ट से उस शख्स की बाइक को साफ किया और फिर ऑटोग्राफ दिया। धोनी ने इस बाइक को थोड़ा सा चलाकर भी देखा।

हर कोई जानता है कि एमएस धोनी (MS DHoni) ms dhoni कितने बड़े बाइक लवर हैं। वे अपने शुरुआत के दिनों की बाइक को भी संजो कर रखे हुए हैं और अक्सर उस बाइक से फर्राटे भरते हुए नजर आते हैं। भली ही वह बाइक आज कितना ही पलूशन करती हो, लेकिन धोनी अक्सर उसे स्टेडियम ले जाते हैं। ये बाइक ट्राइंफ रॉकेट 3आर है। इसका इंजन 2,458 cc का है। इससे भी छोटे इंजन के साथ भारत में आज सैकड़ों कार आती हैं औैर भारत में बहुत ज्यादा संख्या में इससे भी छोटे इंजन की कार उपलब्ध हैं। इस सुपर बाइक की कीमत 20-21 लाख रुपये है।

Tags: ms dhoni

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार