एक ही गांव से 2 लड़कियां गायब, गांव के ही युवकों पर भगा ले जाने का आरोप

एक ही गांव से 2 लड़कियां गायब, गांव के ही युवकों पर भगा ले जाने का आरोप

सुल्तानपुर। बल्दीराय तहसील क्षेत्र के एक ही गांव में दो लड़कियों के लापता होने से हड़कंप मच गया है। दोनों अलग-अलग तारीखों में गायब हुई हैं। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लड़कियों के बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
  जानकारी के अनुसार बल्दीराय थानाक्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गई। उसको गांव के ही विजय पर बीते 11 जनवरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है। काफी खोजबीन के बाद भी जब किशोरी का पता नहीं चला तो मामले में लड़की के पिता मुन्ना लाल ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। दूसरी वही घटना भी उसी गांव की है। बीते 21 जनवरी को गांव का ही असोनी एक सत्रह वर्षीय किशोरी को भगा ले गया। लड़की के पिता शिवराज ने पुलिस को तहरीर दी है। बल्दीराय थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है। लड़कियों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना