कार्यालय अधीक्षक रेलवे हॉस्पिटल टूण्डला को रेल प्रबंधक ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

कार्यालय अधीक्षक रेलवे हॉस्पिटल टूण्डला को  रेल प्रबंधक ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

 फ़िरोज़ाबाद,  75 वें गणतन्त्र समारोह के अवसर पर   कार्यालय अधीक्षक कैलाश चन्द्र रेलवे हॉस्पिटल टूण्डला को उनके अच्छे व्यवहार व रेल कार्य को ईमानदारी से पूर्ण करने तथा अपने कार्य के साथ साथ समाज व मरीजों के प्रति अच्छे कार्य के लिए तथा भविष्य में उन्हें प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से  मण्डल रेल प्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज द्वारा 26 जनवरी पर दिये जाने वाले विशेष पुरस्कार के लिए प्रयागराज बुलाकर प्रस्ताति पत्र व मैडल देकर  सम्मानित किया
इस दौरान नॉर्थ सेंट्रल मेंस यूनियन टुंडला के शाखा मंत्री जयकिशन अजवानी ने कहा है। कि  कैलाश चंद नॉर्थ सेंट्रल मैन्स यूनियन में संयुक्त शाखा मंत्री के पद पर कर्मचारियों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं, और वह उनकी मरीजों के प्रति अच्छी भागीदारी रहती है, कर्मचारियों के हित के लिए हर समय तत्पर रहते है। तथा  एनपीएस को बंद कर   ओपीएस को लागू करने की लड़ाई में कैलाश चंद संयुक्त शाखा मंत्री की अच्छी भागीदारी रहती है। और इसके साथ साथ वह टूण्डला से लेकर शिकोहाबाद एवम अलीगढ़ तक कोई भी हर  रेल कर्मचारी की उपचार से सम्बंधित समस्या के निदान के लिए हर सम्भव प्रयास करते है ।
शाखा मंत्री सरदार सिंह ने कहा की कैलाश चन्द्र की प्रशंसा हॉस्पिटल में कार्यरत सभी डॉक्टर एवम कर्मचारी भी करते हैं। जिसमे विशेष रूप से रेलवे अस्पताल के अपर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अविनाश एवम चीफ मेट्रन सुशीला ने बताया कि कैलाश चंद्र का व्यवहार कर्मचारियों के प्रति बहुत अच्छा है। और वह कार्यालय का कार्य समय समय पर बहुत ही अच्छी तरह से संपादित करते हैं। और इसी लिये उन्हें इस अवार्ड के लिए नामित किया गया है।
 अवार्ड मिलने पर हॉस्पिटल स्टाफ एवम मेंस यूनियन द्वारा बधाई देने वालो में डॉक्टर अविनाश, कोशिकी सिंह,संजय द्विवेदी , कुलश्रेष्ठ ,रोहित चक, अमित पाल सिंह, सरदार सिंह,जयकिशन अजवानी,दीपक शर्मा,मनोज मीना, सुशीला, दया, रमेश चिंपा, विजेंद्र जाटव,वंदना शर्मा.नवल मीना.लोकेश मीना.निगम शर्मा.महेंद्र कुमार.आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Latest News