युवती को भगाने वाला दो बच्चों का पिता गिरफ्तार

युवती को भगाने वाला दो बच्चों का पिता गिरफ्तार

दुमका। युवती को प्रेम प्रसंग में फंसा भगा ले जाने के मामले में नगर थाना पुलिस ने दो बच्चे के पिता रेलवे कर्मी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार रेलवे कर्मी जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरबेदिया गांव निवासी मनोज मंडल है। रेलवे कर्मी दुमका-देवघर रेलवे लाईन में मदनपुर स्टेशन पर गेट कीपर के पद पर पदस्थापित था। बताया जाता है कि14 नवंबर को नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाडा की रहने वाली एक युवती को उसके घर से लेकर रेलवे कर्मी फरार हो गया था। युवती के परिजनों ने खोज बीन के बाद थक हार कर 18 नवंबर को नगर थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार के निर्देश पर टीम का गठन कर अनुसंधानकर्ता एसआई अशोक मिश्रा और सहायक पुलिस पूजा यादव टेक्निकल टीम से मिले इनपुट के आधार दोनों को रामगढ़ के पास गिरफ्तार कर प्रेमी युगल को कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां युवती का 164 का बयान दर्ज करा रेलवे कर्मी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Tags:

About The Author

Latest News

यूनीक साइंस एकेडमी में यूनीक टेलेंट हंट परीक्षा संपन्न यूनीक साइंस एकेडमी में यूनीक टेलेंट हंट परीक्षा संपन्न
बस्ती - यूनीक टेलेंट हंट की परीक्षा प्रमुख दुर्गेश कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में परीक्षा केंद्र यूनीक साइंस एकेडमी में...
सर्वोदय पीजी कालेज में विद्यार्थियों को मोबाइल फोन वितरित
गौशाला से पकड़ कर गोवंशीय पशु को गोकशी के लिये ले जा रहे दो अभियुक्त गिरफ्तार
झाऊ खेड़ा खेल मैदान में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का शाखा संगम कार्यक्रम हुआ आयोजित
तहसील अधिकारी मतदान केंद्रों का करें भौतिक सत्यापन- डीईओ 
सेप्टिक टैंक दुर्घटना में हुई मासूम की मौत से अत्यंत दुखी चेयरमैन ने दिए कड़े निर्देश।
छावनी पुलिस ने किया गैंगस्टर एक्ट के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार