फसल चर जाने को लेकर देवरानी जेठानी में मारपीट 

फसल चर जाने को लेकर देवरानी जेठानी में मारपीट 

पाटन, उन्नाव। अन्ना जानवरों द्वारा फसल चर जाने को लेकर  देवरानी द्वारा जेठानी के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाकर लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की घटना में गम्भीर रुप से घायल जेठानी ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
 
बिहार थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम उसरहा बेहटा मजरे कुतुबपुर में अन्ना जानवरों द्वारा शिव कुमारी पत्नी बिंदाप्रसाद के खेत मे खड़ी गेहूं की फसल चर लिए जाने पर  देवरानी शिव कुमारी ने जेठानी मालती पत्नी गया प्रसाद पासी के ऊपर यह आरोप प्रत्यारोप लगाकर कहा कि तुमने हमारी फसल में अन्ना जानवरों को खदेड़ दिया यह कहकर गाली गलौज करने लगी आक्रोशित देवरानी ने जेठानी के ऊपर आक्रामक होकर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।
 
मारपीट की इस घटना में जेठानी का सर फट गया तथा शरीर के अन्य अंगों में गंभीर  चोटें आयी। पीड़िता द्वारा की गयी शिकायत पर पुलिस ने  पीड़िता की डॉक्टरी कराकर कानूनी कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी शिव प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि पीड़िता की डॉक्टरी करा ली गयी है कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
Tags: Unnao

About The Author

Latest News

खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी सघर्ष में घायल एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मृत्यु
कौशाम्बी।  जिले के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के बेरौचा गांव में दरवाजे के सामने लगे खड़ंजा खोदने को लेकर दो पक्षों...
गैर इरादतन हत्या के मामले में अभियुक्त व अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
माल क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बरामद
बलरामपुर गार्डन में शुरू हुआ भव्य श्रीराम हनुमत महोत्सव
पीजीआई ने रूमैटिक हृदय रोग  उन्मूलन के लिए कसी कमर
डीएम की अध्यक्षता मे गेहू खरीद के संबंध में समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
मां स्कंदमाता की गई आराधना