30 नवंबर को लखनऊ में आयोजित होगा एमएसएमई उद्यमी महासम्मेलन

बरेली। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन एवं उत्तर प्रदेश सरकार के एमएसएमई एवं निर्यात प्रोत्साहन विभाग द्वारा संयुक्त रूप से एमएसएमई उद्यमी महासम्मेलन 2023 का आयोजन 30 नवंबर को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ के मार्स हॉल में किया जा रहा है। साथ ही एक दिसंबर से 3 दिसंबर तक फूड एक्सपो भी आयोजित किया जाएगा। शुक्रवार को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सिविल लाइंस के एक होटल में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बरेली चैप्टर अध्यक्ष तनुज भसीन, चैप्टर सचिव मयूर धीरवानी एवं राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश गोयल ने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि
 
महासम्मेलन का शुभारंभ सवेरे 9:30 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम में सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री राकेश सचान और अपर मुख्य सचिव एमएसएमई अमित मोहन प्रसाद मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। उद्यमी महासम्मेलन सभी एमएसएमई उद्यमियों के लिए उद्योग जगत के सफल उद्यमियों से मिलने के लिए आईआईए की एक महत्वपूर्ण पहल है। बताया कि कार्यक्रम में एमएसएमई क्षेत्र के विशेषज्ञों तथा एमएसएमई विभाग के उच्च पदाधिकारी द्वारा उचित मार्गदर्शन एवं रोड मैप पर चर्चा की जाएगी।
 
तथा तकनीकी सत्र के दौरान ओपन फोरम के माध्यम से सभी प्रतिभागियों को उद्योगों के बदलते स्वरूप एवं अभिनव तकनीक से एमएसएमई होने वाले लाभ आदि पर विचार प्रकट करने का अवसर प्राप्त होगा। जिससे निश्चित उद्यमियों को एक नई दिशा मिलेगी। उन्होंने बताया कि 1 दिसंबर से शुरू होने जा रहे फूड एक्सपो में 70 कंपनी भाग लेंगी, जिसमें वियतनाम पार्टनर रहेगा। तथा साथ ही चार अन्य देश भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान कोषाध्यक्ष रजत मेहरोत्रा, मीडिया प्रभारी प्रियांक मूना, नीरज गोयल, एसके सिंह, सुरेश सुंदरानी, रवि खंडेलवाल, राकेश धीरवानी, सुनीत मूना आदि रहे।
 
 
Tags: Bareilly

About The Author

Latest News

रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित रिम्स में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल और वेट लैब स्थापित
रांची। रिम्स के क्षेत्रीय नेत्र संस्थान में राज्य का पहला सर्जिकल स्किल एवं वेट लैब स्थापित किया गया है। रिम्स...
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन चार मार्च को जाएंगे गिरिडीह
मतदान के प्रति जागरूक करना हमारी नैतिक जिम्मेवारी: निदेशक
सीआईडी ने दो साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार
जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज को "टेक्नोलॉजी हब" बनाने की दिशा में हो क्रियान्वयन: मंत्री परमार
मंत्री कृष्णा गौर ने की गुफा मंदिर में महाशिवरात्रि आयोजन की तैयारियों की समीक्षा
अपने लोगों पर गर्व करने की परंपरा करनी होगी विकसित: उच्च शिक्षा मंत्री परमार