इस बार प्रत्याशी को नहीं, मोदी के नाम पर वोट देंगे

इस बार प्रत्याशी को नहीं, मोदी के नाम पर वोट देंगे

कोटा। राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस बार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के मतदाता अंतिम समय तक चुप्पी साधे हुये हैं। भाजपा, कांग्रेस, अन्य निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ इस माह मात्र 20 दिन चुनाव प्रचार व जनसंपर्क किया है। मतदाताओं से खुली चर्चा में यह बात सामने आई कि मतदाता अपने वर्तमान विधायक या प्रतिद्वंद्वी की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं है। वे देश को सही दिशा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिये भाजपा को वोट देंगे। सीमल्या के कारपेंटर रामलाल ने कहा कि हम पार्टी को वोट देंगे, प्रत्याशी को नहीं। कांग्रेस सरकार ने सरपंच व प्रधान को कोई पावर नहीं दी, विकास के लिये पूरा बजट नहीं मिला। झाडगांव में सैलून चलाने वाले जमनाशंकर ने कहा कि हमारे गांव में 12 घंटे तक बिजली गुल रहती है, फिर भी बिजली के बिल तो समय पर आ रहे हैं। सरकारी अस्पतालों में चिरंजीवी योजना से गरीब रोगियों को फ्री इलाज नहीं मिल रहा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिर्फ कागजी दावे ही किये हैं।

दीगोद के ढाबा गांव के बुजुर्ग काश्तकार मोतीलाल व महावीर गोस्वामी ने कहा कि हम देश और प्रदेश के विकास के लिये मोदी को वोट देंगे। चाहे भाजपा का प्रत्याशी कोई भी हो। सीमल्या के किसान सूरजमल व भेरूलाल ने कहा कि हमने गांव में बोर्ड लगा दिया है-रोड नहीं तो वोट नहीं। कांग्रेस के राज में गांव में सडकें नहीं बन सकी। इटावा क्षेत्र के इदोपो गांव में पत्थर मजदूर दौलत राम बोले, हम मोदी के नाम पर कमल को जितायेंगे। पार्टी का प्रत्याशी कोई भी हो। झाडगांव के काश्तकार तेजमल व सत्यनारायण ने बताया कि 5 साल से विधायक का पता नहीं चला। हमें गैस कनेक्शन तक नहीं मिल सका। लेकिन हम सभी गांववाले मोदी को कमल पर वोट देंगे।

रायपुरा के बुजुर्ग समाजसेवी घनश्याम नागर ने बताया कि भाजपा पर भरोसा है, इसलिये मोदी को वोट देंगे। कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार बहुत बढा है। हमारे टैक्स का पैसा मुख्यमंत्री निशुल्क योजनाओं में लुटा रहे हैं। कांग्रेस बताये कि मुफ्त बिजली की राशि पार्टी फंड से देंगें। रामचंद्र सेन ने कहा, इस चुनाव में सब मोदी के नाम पर एक हैं। वो देश को बहुत आगे ले जा रहे हैं, तो राजस्थान का भी विकास ही करेंगे। सेवानिवृत्त कर्मचारी पुरूषोत्तम राठौर ने कहा कि आज दुनिया के सब देशों में भारत का दर्जा बहुत उंचा है। ऐसे प्रधानमंत्री को हर बार वोट देंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रत्याशी कोई भी हो, वो मोदी के नाम पर अवश्य जीतेगा। कर्मचारी पवन गौतम ने कहा कि राजस्थान में दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों के कामकाज में ज्यादा अंतर नहीं है। चुनाव जीतकर सभी जनता से दूरी बना लेते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को एक महाशक्ति के रूप में खडा कर दिया है, इसलिये इस बार भाजपा के पक्ष में अधिक मतदान होगा।

Tags:

About The Author

Latest News

 शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड शेयर बाजार में जश्न का महौल, सेंसेक्स-निफ्टी ने फिर बनाया रिकार्ड
नई दिल्ली । शेयर बाजार में शनिवार को भी जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। घरेलू शेयर बाजार...
राहुल की न्याय यात्रा के लिए ट्रेन से धौलपुर रवाना हुए अशोक गहलोत
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरैना जिले से करेगी मप्र में प्रवेश
Lok Sabha : बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे युवराज सिंह
गुप्त सूचना पर मोरेह के एलोरा होटल के सामान्य क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया
मौसम विभाग के अनुसार इस साल उत्तर और मध्य भारत में मार्च से ही लू चलने की संभावना…
दिल्ली आबकारी घोटालाः वाईएसआर कांग्रेस सांसद के बेटे राघव मगुंटा को सहकारी गवाह बनने की अनुमति