पारिवारिक विवाद में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

पारिवारिक विवाद में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

गया। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी पंचायत-एक के नारेपुर पश्चिम गांव में पारिवारिक कलह को लेकर मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े लेकिन तब तक मौत की भीड़ जमा हो गई।

मृतक नारेपुर पश्चिम निवासी श्याम देव दास के करीब 32 वर्षीय पुत्र पवन कुमार दास है। ग्रामीण और परिजन ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा लाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

परिजन ने बताया कि उक्त युवक बेगूसराय में रहकर ठेला पर दुकान चलाता था। अपने पत्नी और बच्चे के साथ वहीं किराये के मकान में रहता था। इस दौरान पति-पत्नी में हमेशा किसी किसी बात पर विवाद होते रहता था। विगत दिनों उक्त युवक अपने परिवार के साथ घर नारेपुर आया था। पत्नी सोनी देवी ने बताया कि मंगलवार की दोपहर पति से फाइनेंस कंपनी का किश्त का रुपये की मांग किया। काफी जिद के बाद रूपया लेकर मैं किश्त जमा करने चली गई। जब घर लौटी तो पति गोली मारकर हत्या कर चुके थे। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल बरामद किया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के घरेलू विवाद में सीने में गोली मारकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। घटना स्थल से एक पिस्टल बरामद किया गया है। घटना वाले कमरे को सील कर दिया गया है। तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविन्द्र मोहन प्रसाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे तथा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Tags:

About The Author

Latest News

सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम सरकार की छवि धूमिल होते देख करणी सैनिकों ने एआरटीओ को दिया अल्टीमेटम
अलीगढ़। एआरटीओ प्रवेश कुमार यादव की मिली भगत से हो रहा है। अवैध और चोरी की बाइक और स्कूटर पर...
इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन को लेकर राज ठाकरे ने कहा ”ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से वोटिंग होनी चाहिए
UP: सिपाही भर्ती पेपर लीक: जाने कहां से हुई चूक
टेक्नॉलाजी युग के साथ हमको आगे बढ़ना ही होगा : राज्यपाल दत्तात्रेय
वित्त मंत्री सीतारमण ने बिट्स पिलानी के पांचवें परिसर का उद्घाटन किया
लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय में पांच राज्यों की कोर ग्रुप की बैठक बुलाई
प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद सभी फेलोज को प्रदेश के 100 चयनित पिछड़े नगरीय निकायों में भेजा जाएगा