(Arrested):

125 किलोग्राम चरस के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार

मैनपुरी । मैनपुरी (Arrested) में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुखबिर की सूचना पर भारी मात्रा में ट्रक और कार से 125 किलोग्राम चरस बरामद की गई है। चरस के साथ ही पुलिस ने 7 तस्करों को भी गिरफ्तार (Arrested) कर किया है। यह लोग ट्रक और कार से एक साथ में चलते थे। ट्रक,कार और पकड़े गए सभी तस्कर पुलिस की गिरफ्त में है।

पुलिस उनके नेटवर्क के साथियों की तलाश में जुटी है चरस की बाजारू कीमत 12 लाख के आसपास बताई जा रही है। पुलिस की कार्रवाई में एक ट्रक ,टाटा नेक्सन कार बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया वह लोग आंध्रा से चरस लेकर आते हैं।

जिसे दिल्ली तक पहुंचाते थे। रास्ते में पड़ने वाले शहरों के सप्लायरों को भी यह चरस दिया करते थे। मामला किशनी थाना क्षेत्र में रात 12 बजे के करीब का है। जहां मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह, थाना प्रभारी किशनी धर्मेंद्र कुमार, थाना प्रभारी एलाऊ सुनील कुमार भारद्वाज की संयुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए एक ट्रक को नुनारी मोड़ के निकट रोका। ट्रक के साथ चल रही संदिग्ध कार की गतिविधियां देख उसकी भी घेराबंदी की गई। उसमें सवार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

See also  अखिलेश पर ‘मुलायम’ हुए शिवपाल!