अधिवक्ताओ ने जिलाधिकारी से किया अभद्रता

देवरिया। आज बुधवार दूसरे दिन भी अधिवक्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया एवं प्रशासन विरोधी नारे लगाए। प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ताओ ने डीएम के चेम्बर में घुसकर उन्हें खरीखोटी सुनाई। इस धरना प्रदर्शन के चलते कलेक्ट्रेट कचहरी का काम लगभग घंटो बाधित रहा ।अधिवक्ताओं ने अपने साथी अभिवक्ता  के तहरीर पर पुलिस के द्वारा कोई ठोस कार्यवाही न करने पर नाराज थे ।

बताते चले कि अधिवक्ता अमरनाथ तिवारी की कतरारी रोड पर अपनी जमीन हैं अधिवक्ता अमरनाथ ने दो लोगों पर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पुलिस को तहरीर दिया था, जिस पर पुलिस ने उन दोनो के खिलाफ  मुकदमा दर्ज तो कर लिया परन्तु  कार्रवाई नहीं हुई जिससे नाराज अधिवक्ताओं ने बुधवार को दूसरे दिन  कार्य बहिष्कार कर दिया और प्रदर्शन करते हुए अधिवक्ता डीएम के चेम्बर के पास पहुंच गए। अधिवक्ताओं के प्रदर्शन को देख डीएम ने अपना चेम्बर बंद कर लिया ।

अधिवक्ताओं ने जिलाधिकारी से बात करने की जिद ठान ली जिलाधिकारी को मजबूर होकर ऑफिस का दरवाजा खोलवाना पड़ा दरवाजा खुलते ही  अधिवक्ता अन्दर घुस कर  वाद विवाद पर उतारु हो गए । डीएम और एसपी के द्वारा मामले में कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद  ही वकील वापस लौट गए। प्रदर्शन के बाद अधिवक्ताओं ने बैठक में कार्रवाई होने तक कार्य बहिष्कार जारी रखने का निर्णय लिया। इस दौरान अध्यक्ष विद्या सागर मिश्र, अशोक प्रताप तिवारी, सचिव राधाकृष्ण शुक्ल, नितेश कुमार पाण्डेय, दिवाकर नाथ त्रिपाठी अरुण कुमार राव घनश्याम त्रिपाठी सहित तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे।

 

 

=>
loading...
E-Paper