मैं हूं साथ तेरे को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचे कलाकार

मैं हूं साथ तेरे को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचे कलाकार

लखनऊ। जी टीवी पर 29 अप्रैल से प्रसारित होने जा रहे आगामी शो मैं हूं साथ तेरे  को प्रमोट करने के लिये आज उल्का गुप्ता और करण वोहरा लखनऊ पहुंचे। जी टीवी की ओर से नवाबों के शहर लखनऊ में एक भव्य लॉन्च इवेंट आयोजित किया। अपनी यात्रा के दौरान उल्का गुप्ता और करण वोहरा ने फैंस के साथ-साथ स्थानीय मीडिया से भी मुलाकात कर अपनी भूमिका के बारे में बताया।

दोनों शहर की खास जगहों पर गए, वहां लोगों से मिले और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उल्का गुप्ता व करण वोहरा ने बताया कि एक सिंगल मां जानवी की कहानी है, जो एक मां और बाप दोनों की जिम्मेदारियां निभाते हुए जिंदगी की मुश्किलों से गुजर रही है। ग्वालियर में रचा-बसा यह शो हमें जानवी के उतार-चढ़ाव भरे भावुक सफर पर ले जाता है, जहां वो अपनी दुनिया, अपने बेटे किआन को हमेशा खुश रखने की कोशिश करती रहती है।

हालांकि कि आन को एक पिता की कमी महसूस नहीं होती, लेकिन वो अपनी मां की जिं़दगी में एक आदमी की कमी जरूर महसूस करता है, खासतौर पर तब, जब वो उन्हें अकेले सारी बातों का ख्याल रखते हुए देखता है। ये कहानी उस वक्त एक दिलचस्प मोड़ लेती है जब जानवी की मुलाकात एक अमीर बिजनेसमैन आर्यमन से होती है और दोनों एक ही छत के नीचे काम करने लगते हैं। फुल हाउस मीडिया के निर्माण में बने शो का प्रसारण 29 अप्रैल से रोज शाम साढ़े सात बजे जी टीवी पर होगा।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

इंडिया गठबंधन 2024 में सरकार बनाने जा रहा- अविनाश पांडे इंडिया गठबंधन 2024 में सरकार बनाने जा रहा- अविनाश पांडे
* मोदी सरकार नौजवानों को नौकरी नही दे पाई- अविनाश पांडे * मोदी सरकार भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और उद्योगपतियों के साथ,...
भारत ने कनाडा से जताया कड़ा विरोध
कौशाम्बी में सपा भाजपा में सीधी टक्कर
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मतदान 61 प्रतिशत से अधिक
यूपी में गरज-चमक के साथ झमाझम बारिश, ओले
सामान्य प्रेक्षक ने प्रशिक्षण स्थल राजकीय इण्टर कालेज एवं सेन्ट एन्थोनी इण्टर कालेज का किया निरीक्षण
संयुक्त अधिवक्ता संघ के संदीप सिंह अध्यक्ष तथा सूर्यकांत निराला महामंत्री हुये निर्वाचित