वोट प्रतिशत बढाने को पार्टी पदाधिकारियों ने बनाई रणनीति

रक्षामंत्री को ऐतिहासिक जीत दिलाने को चुनाव कार्यालय में हुई बैठक

वोट प्रतिशत बढाने को पार्टी पदाधिकारियों ने बनाई रणनीति

लखनऊ। राजधानी हलवासिया कोर्ट स्थित चुनाव कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों ने बैठक कर लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के लिए ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने के लिए रणनीति बनाई गयी। मंगलवार को चुनावी गतिविधियों की समीक्षा के लिए लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी और लोकसभा संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा द्वारा समीक्षा बैठक की गयी। बैठक में लोकसभा चुनाव संयोजक एमएलसी मुकेश शर्मा ने संचालन समिति के सभी विभाग संयोजकों द्वारा दी गई जिम्मेदारियां के बारे में सभी से क्रमवार जानकारी प्राप्त कर चुनाव कार्यक्रमों में आवश्यक सुझाव दिए।

वहीं मुकेश शर्मा ने कहा कि प्रतिदिन नियमित रूप से सवेरे और शाम क्षेत्र में घर-घर जाकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा लखनऊ में कराए गए विकास कार्यों के पत्रक और उसके साथ ही वोटर पर्ची वितरण का कार्य करना है। उन्होंने 20 मई को सभी लोगों से मतदान करने की अपील की। इसी क्रम में महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान घर घर रक्षामंत्री के चुनावी स्टीकर भी लगाना है। प्रत्येक बूथ पर वोट प्रतिशत कैसे बढ़ना है इसे अवश्य करें। आनंद द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, रक्षा मंत्रालय, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट और अन्य वरिष्ठ नेता गण भी आगामी दिनों में पार्टी के पक्ष में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लखनऊ में प्रचार करेंगे।

प्रचार वाहन के माध्यम से भी सरकार और रक्षा मंत्री द्वारा कराए गए कार्यों की वीडियो प्रसारण से प्रमुख चौराहों पर निरंतर प्रचार प्रसार किया जा रहा है। साथ ही पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक वाजपेई ने कहा कि युवा मोर्चा कार्यकर्ता कॉलेज यूनिवर्सिटी में जाकर नवमतदाता से भी संपर्क करें। इसके साथ ही मल्टी स्टोरी बिल्डिंग और बस्तियों में भी संपर्क बढ़ाये। महापौर सुषमा खर्कवाल ने बताया कि वह स्वयं भी पार्षदों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओ के साथ घर घर जाकर चाय पर चर्चा कार्यक्रम के साथ पार्टी योजनाओं व कराए गए कार्यों की चर्चा करके कमल के फूल का बटन दबाकर राजनाथ सिंह को विजयी बनाने के लिए अपील करें।

पूर्व मंत्री एमएलसी मोहसिन रजा ने भाजपा सरकार द्वारा खेल जगत में प्रदान की जा रही विभिन्न योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि खेल संघों और युवा खिलाड़ियों से संपर्क कर युवा मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करने का सुझाव दिया। मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से लोकसभा सहसंयोजक राकेश श्रीवास्तव, पुष्कर शुक्ला, अंजनी श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, पूर्व महानगर अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, सुशील तिवारी पम्मी सहित संचालन समिति सदस्य, मंडल अध्यक्ष, पार्षद उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News