श्री कृष्णा कंसल्टेंसी का उद्घाटन, एक ही स्थान पर मिलेंगी सभी बीमा सेवायें - बसन्त चौधरी

श्री कृष्णा कंसल्टेंसी का उद्घाटन, एक ही स्थान पर मिलेंगी सभी बीमा सेवायें - बसन्त चौधरी

बस्ती - मंगलवार को श्री कृष्णा  मिशन हास्पिटल के चेयरमैंन बसन्त चौधरी ने बरगदवा स्थित हास्पिटल के निकट श्री कृष्णा कंसल्टेंसी का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच विधि विधान से उद्घाटन किया।
उद्घाटन के बाद  बसन्त चौधरी ने बताया कि श्री कृष्णा कंसल्टेंसी टार्क इन्श्योरेन्स से सम्बद्ध है और एक ही स्थान पर स्वास्थ्य बीमा, अग्नि बीमा, टेªवल्स इन्श्योरेन्स, गु्रप हेल्थ इन्श्योरेन्स, मोटर इन्श्योरेन्स, दुकान बीमा, फसल बीमा के साथ ही सभी प्रकार के बीमा की सुविधा उपलब्ध कराया जायेगा।
बसन्त चौधरी ने उपस्थित लोगोें से आगामी 25 मई को   सर्वाधिक मतदान का आवाहन करते हुये कहा कि बदलते जीवन शैली में  बीमा अति आवश्यक है। उसकी उपयोगिता को देखते हुये एक ही स्थान पर सभी प्रकार के बीमा की व्यवस्था की गई है। इससे लोगों का जीवन बदलेगा और वे आश्वस्त रहेंगे। संकट के समय बीमा उनके कठिन समय में काम आयेगा।
श्री कृष्णा कंसल्टेंसी के उद्घाटन  अवसर पर मुख्य रूप से रामधीरज चौधरी, डा. पी.पी. मिश्र, डा. अमित नायक, डा. अजीज आलम, पंकज  चौधरी, मनोज चौधरी, विनोद पाण्डेय, कमलेन्द्र पटेल, विश्वनाथ चौधरी, अनिल चौधरी, सुधीर के साथ ही अनेक लोग उपस्थित रहे। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News