मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

मऊ में दलित मतदाताओं को साधने में जुटे ओमप्रकाश राजभर

कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं, आप सभी हमारा साथ दीजिए- ओपी राजभर

मऊ में घोसी लोकसभा का चुनावी पारा अब धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले भी काफी तेज हो गए हैं। ऐसे में चुनाव जीतने का दावा करते हुए सभी पार्टियों के प्रत्याशी मतदाताओं को साधने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बड़े बेटे अरविंद राजभर दलित बस्तियों में जनसंपर्क तेज कर दिए हैं।

एक तरफ जहां दलित मतदाताओं को साधने के लिए दलित बस्तियों में जनसंपर्क किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के द्वारा दलित समाज के लोगों के साथ मिलकर समारोह किया जा रहा है। मंगलवार को नगर के गाजीपुर तिराहा स्थित एक निजी प्लाजा में सुभासपा के तत्वावधान में दलित परिचय समारोह का आयोजन किया गया।

 ओपी राजभर ने कहा कि मैं कांशीराम के नक्शे कदम पर चल रहा हूं। इसीलिए आप सभी हमारा साथ दीजिए और एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने का काम करिए।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अरविंद राजभर जितना कोई और प्रत्याशी पढ़ा-लिखा नहीं है। जैसे एक पढ़े-लिखे डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने संविधान की रचना की थी। ठीक उसी प्रकार से डॉ. अरविंद राजभर उस संविधान की रक्षा करने का काम करेगा। इसलिए आप सभी लोग अरविंद राजभर को यहां से जीता कर दिल्ली भेजने का काम करें।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News