पेशाब मे तब्दील हुआ पति को भेजा गया खास सूप..जाने कैसे

चीन से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पत्नी अपने पति को सरप्राइज देना चाहती थी। इसके लिए उसने एक खास सूप अपने पति के लिए बनाया।

लेकिन इस रोमांटिक डेट का अंत इतना खतरनाक हुआ कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। दरअसल हुआ ये कि जिस महिला ने अपने पति के लिए खास सूप बनाया था उसे डिलीवरी बॉय रास्ते में ही पी गया।

यहां तक तो ठीक है लेकिन उस डिलीवरी बॉय ने उस सूप में अपना पेशाब भर दिया ताकि किसी को शक न हो।

चीन में हाल ही में वैलेंटाइन्स डे मनाया गया था। इसी दिन के लिए ख़ास एक पत्नी ने अपने पति के लिए रेड बीन सूप बनाया था, जो उस समय ऑफिस में थे।

सूप को भिजवाने के लिए पत्नी ने एक खाना डिलीवर करने वाली कंपनी की मदद ली।

एक बर्तन में उस सूप को रखने एक बाद उसने कंपनी के एक शख्स को सूप दे दिया। लेकिन जैसे ही सूप पति के पास पहुंचा तो पति ने फोन तो किया, लेकिन तारीफ करने के लिए।

पति ने जैसे ही डब्बा खोला तो उसमें से उसे काफी ज्यादा तेज बदबू आने लगी। उसने पत्नी को फोन कर पूछा कि क्या ये सूप ताजा है। पत्नी ने इस बात की पुष्टि करी कि हां ये सूप ताजा है।

मामले में संदेह होते देख पत्नी ने डिलीवरी कंपनी को फोन लगाया। जब पत्नी ने दबाव बनाया तो कर्मचारी ने कबूल किया कि उसने सूप पी लिया था और उसमे अपना पेशाब मिला दिया था।

डिलीवरी बॉय ने बताया कि वो काफी ज्यादा प्यासा था, इसलिए उसने ऐसा किया।

कर्मचारी ने कहा कि मेरी कोई रंजिश नहीं थी परिवार से, बल्कि मुझे सच में बहुत तेज प्यास लगी थी। मुझे कहीं पानी भी नहीं मिला था। उसने परिवार को इस हरकत के लिए 420 युआन (करीब 4200 रुपये) देने की बात भी कही, लेकी परिवार ने मना कर दिया।

लोकल मीडिया ने बताया कि डिलीवरी कंपनी के मालिक परिवार से खासतौर से माफ़ी मांगने के लिए करीब 2 हजार किलोमीटर का हवाई सफ़र करके गए।

उन्होंने बताया कि ऐसा कोई हादसा कंपनी के इतिहास में पहली बार हुआ है। कंपनी ने कर्मचारी को निकाल दिया है और उसके खिलाफ पुलिस जांच शुरू कर दी गयी है।

=>
loading...
E-Paper