(Scindia)

सिंधिया (Scindia) को राज्यसभा भेज देते तो क्या हो जाता…

भोपाल। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवेसी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर उनका नाम लिए बगैर हमला किया। ओवैसी ने सवाल किया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार दोबारा बनी, तो इसका जिम्मेदार कौन है।

ओवेसी ने कहा कि वर्ष 2020 में राज्य में जनता ने कांग्रेस को सरकार बनाने का मौका दिया। लेकिन उसके 20-22 विधायक पार्टी छोड़कर भाजपा में चले गए। शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बन गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Scindia) भाग गए। यदि सिंधिया (Scindia) को राज्यसभा दे देते, तो क्या नुकसान था कांग्रेस का। मगर ‘आप’ जाना चाहते थे। उन्होंने महाराष्ट्र के संदर्भ में कहा कि वहां भी कई विधायक भाग गए, तो क्या उसके लिए भी ओवेसी जिम्मेदार हैं?

प्रधानमंत्री को धमकी पर यह बोले ओवैसी
ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश में जनता में कांग्रेस के प्रति गुस्सा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देना उचित नहीं है। वह हमारे प्रधानमंत्री हैं। उनके साथ हमारे या किसी के भी वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन उन्हें धमकी नहीं दी जा सकती है।

ओवेसी ने कांग्रेस से जुड़े सवाल पर कहा कि वह जब पूरी तरह समाप्त हो जाएगी, तभी इस देश का भला होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कारण ही नरेन्द्र मोदी दो बार देश के प्रधानमंत्री बने। कांग्रेस यह भी जानती है कि देश का मुसलमान यदि अपने समाज के नेतृत्व की बात समझ लेगा, तो उस पार्टी की शेष राजनीति भी समाप्त हो जाएगी।

See also  वैलेंटाइन डे: हुक्का लाउंज, रेस्तरां में तोड़फोड़, पूर्व BJP विधायक समेत 17 गिरफ्तार