urfi

Urfi जावेद अब हो गईं टॉपलेस

अब तक हमेशा अलग-अलग आउटफिट्स पहनकर सबको चौंकाने के बाद अब कुछ दिनों से urfi  उर्फी सेमी न्यूड फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले अपना सेमी न्यूड वीडियो शेयर करने के बाद अब urfi  उर्फी ने टॉपलेस फोटो शेयर की है और इस फोटो में उन्होंने आगे से अपने बॉडी पार्ट को बालों से कवर किया है। इस फोटो के लिए urfi  उर्फी ने हेयर एक्सटेंशन यानी नकली बालों का इस्तेमाल किया है ताकी उनकी लंबाई की वजह से वह बॉडी पार्ट को कवर कर सकें।

बॉटम में urfi  उर्फी ने जीन्स पहनी है और इसके साथ ही नाक में नथ डाली हुई है। उर्फी की इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस कविता कौशक तक ने urfi  उर्फी के इस अंदाज को पसंद किया है।

क्यों शेयर किया सेमी न्यूड वीडियो

हाल ही में urfi  उर्फी के सेमी न्यूड वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने वो वीडियो क्यों शेयर किया था। urfi  उर्फी ने लिखा था, इस वीडियो को शेयर करने के पीछे की एक वजह है और वो ये कि हम भारतीय महिलाओं को शादी में खूबसूरत दिखने के लिए चमकती जूलरी दी जाती है और फूलों से सजाया जाता है। लेकिन असल में वह उस बोज से चल भी नहीं पाती हैं और ना ही कभी अपने पंख फैला पाती हैं। वैसे ये हमारी जनरेशन की महिलाओं के लिए कम और पुरानी जनरेशन की महिलाओं के लिए जरूरी है।

See also  क्या खत्म हो गया कोरोना?