एसडीएम ने सड़क निर्माण में लापरवाही को ले डीएम को भेजा पत्र

सीतामढ़ी। पुपरी- सुरसंड के बीच एसएच 87 के निर्माण में बरती जा रही लापरवाही और लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी मामले को अनुमंडल प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। एसडीएम नवीन कुमार ने इस मामले में विभाग के कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता और निर्माण एजेंसी के विरुद्ध कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा है। जानकारी के मुताबिक उक्त पथ में कुआरी गांव के समीप निर्माणधीन पुल के पास लचका पर बुधवार को वाहन फंसने से घंटो आवागमन बाधित हो गया। इस दौरान सुरसंड मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने जा रहे एसडीएम की गाड़ी भी जाम में फंस गई।

बाद में काफी मशक्कत बाद जेसीवी से वाहनों को निकाल आवागमन बहाल किया गया। एसडीएम को देख स्थानीय लोगों ने निर्माण एजेंसी की लापरवाही की जमकर शिकायत की। उन्होंने बताया कि उक्त पथ पर कई स्थानों पर दो से तीन फीट का गड्ढा है। बारिश के कारण स्थिति काफी भयावह है।

उन्होंने कहा कि निर्माण में लापरवाही बरती गई है। साथ ही विभाग के अधिकारी से लेकर एजेंसी द्वारा प्रशासन को लगातार गलत जानकारी दी जाती रही। इस जाम के दौरान कई शिकायतें भी मिली है। अभी बाढ़ से लेकर चुनाव का समय है। लिहाजा मामला गंभीर है और इसको देखते हुए डीएम को पत्र भेजा गया है। सुरसंड प्रखंड के हरारी दुलारपुर गांव में हुए जल जमाव का के अनुमंडल पदाधिकारी नवीन कुमार ने स्थल निरक्षण किया। अनुमंडल पदाधिकारी ने गांव के लोगों से विचार विमर्श करते हुए जल निकासी का सुझाव मांगा, सभी ग्रामीण, किसान ने सुझाव दिया।

See also  घर में घुसकर बेकसूरों को भी पीटा