(malaika arora )
(malaika arora )

मलाइका अरोड़ा (malaika arora )काफी बोल्ड लुक

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा (malaika arora ) फेमिना मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान मलाइका का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यूं तो फेमिना मिस इंडिया में काफी सारे सेलेब्स शिरकत करने के लिए पहुंचे थे लेकिन जैसे ही एंट्री फैशन फ्रीक मलाइका अरोड़ा की हुई तो हर कोई फेल हो गया. मलाइका अरोड़ा ने इस इवेंट के लिए काफी बोल्ड लुक सेलेक्ट किया था. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका इस दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस में अपने हुस्न का जलवे बिखेरती दिखाई दीं. आगे की स्लाइड्स में देखिए मलाइका की इस दौरान की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें.

मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है लेकिन उनकी आए दिन सामने आने वाली तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद फैंस का मानना है कि वो किसी पुरानी वाइन की तरह है जो गुजरते वक्त के साथ और भी शानदार होती जा रही हैं. इस दौरान मलाइका के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट गाउन पहने था जो कि सामने से बेहद डीप नेक था. ऐसे में मलाइका की क्लीवेज भी काफी हद तक एक्सपोज होती दिखाई दे रही थी.

इस खास मौके पर मलाइका एकदम लाइट बादामी कलर की सीक्वेंस वर्क की गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे की ओर से इतनी ज्यादा लंबी थी कि उसे ठीक करने के लिए कई लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए. इवेंट के इस रेड कारपेट वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ब्रालेस हैं. मलाइका की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनकी ड्रेस को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है. यहां तक कि एक्ट्रेस की ड्रेस के अंदर का सबकुछ झलक रहा है.

बता दें कि इस साल फेमिना मिस इंडिया में कर्नाटक की सिनी शेट्टी ( ने बाजी मार ली है. सिनी शेट्टी को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड-2022 का विजेता घोषित किया गया. जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित फंक्शन में जहां सिनी के सिर पर मिस इंडिया का ताज सजा तो दूसरी तरफ राजस्थान की रूबल शेखावत फेमिना मिस इंडिया-2022 की फर्स्ट रनर-अप रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सैकेंड रनर-अप चुना गया. इन तीनों ब्यूटी को चुनने के लिए जज पैनल में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और रियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे.

See also  निया शर्मा ने ब्रालेट संग पहनी नथ,'परी हो या अप्सरा'

मलाइका अरोड़ा हाल ही में बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर संग पेरिस में वकेशन मनाकर लौटी हैं. एक्ट्रेस ने वहां से कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आए. पेरिस से लौटने के बाद मलाइका पहली बार किसी इवेंट में स्पॉट हुईं.