Asia Cup 2022 से पहले Hardik Pandya ने बदला हेयरस्टाइल

एशिया कप 2022 से पहले टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपना लुक बदल लिया है। वे 27 अगस्त से होने वाले एशिया कप में नए अवतार में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नए हेयरस्टाइल के साथ खुद की तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम भी दिख रहे हैं, जिन्होंने हार्दिक पंड्या को यह नया लुक दिया है।

नए हेयरस्टाइल में पांड्या ने साइड से बाल छोटे रखे हैं। वहीं बीच-बीच में फंकी लुक दिया है। पांड्या का ये फंकी लुक क्रिकेट फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। कई फैंस पांड्या की तारीफ में अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा कि ‘बाप्पा से बाप्पा’।

हर किसी की नजर हार्दिक पांड्या पर
एशिया कप में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। यही वजह है कि हर किसी की नजर हार्दिक पंड्या पर है। पांड्या बल्लेबाजी में हिट साबित हो रहे हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में भी 4 ओवर डाल सकते हैं, ऐसे खिलाड़ी की टीम इंडिया को लंबे वक्त से जरूरत थी।

आईपीएल में गुजरात टाइटन्स को चैम्पियन बनाया
हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से ही मैदान से बाहर थे। हालांकि उन्होंने आईपीएल 2022 से जबरदस्त वापसी की और खुद की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को चैम्पियन बनाया। इसके बाद पंड्या की टीम इंडिया में वापसी हुई और वह लगातार तब से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

See also  Asia Cup 2022: PAK के खिलाफ नहीं चलता रोहित का बल्ला