फिल्म के ट्रेलर को लेकर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार पठान के हर अपडेट पर फैंस की पैनी नजर रहती है। टीजर आने के बाद से फिल्म को लेकर उनकी दीवानगी अलग ही स्तर पहुंच गयी है। अब फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर आ रही है, जिसके मुताबिक पठान के ट्रेलर से पहले इसके गाने रिलीज किये जाएंगे।

आम तौर पर ऐसा होता नहीं है। सबसे पहले किसी फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर रिलीज किये जाते हैं। उसके बाद गानों का नम्बर आता है, मगर पठान के केस में इस रणनीति में फेरबदल किये गये हैं।

दिसम्बर में रिलीज किये जाएंगे गाने
पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बदली हुई स्ट्रेटजी की जानकारी देते हुए कहा- ”पठान के दो गाने जबरदस्त हैं। इसलिए, इन्हें पहले रिलीज करने की योजना बनायी गयी है, ताकि ट्रेलर से पहले लोगों को गानों का भरपूर लुत्फ उठाने का मौका मिले। दिसम्बर में क्रिसमस और नये साल की छुट्टियों के मद्देनजर लोग पार्टियों में बिजी रहते हैं। ऐसे में गाने रिलीज करने का यह सही मौका है। सिद्धार्थ ने आगे बताया कि इससे फिल्म के प्लॉट को सुरक्षित रखने में भी मदद मिलेगा।”

जनवरी में आएगा पठान का ट्रेलर
फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, पठान का ट्रेलर जनवरी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 25 जनवरी को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। पठान का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है, जो इस बैनर के स्पाइ यूनिवर्स का हिस्सा है।

फिल्म में शाह रुख सीक्रेट एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। पठान के साथ शाह रुख लगभग साढ़े चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है। खासकर, टीजर आने के बाद से इसका इंतजार बढ़ गया है। फिल्म में शाह रुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। जॉन और शाह रुख आमने-सामने दिखायी देंगे।

चार साल बाद शाह रुख की वापसी
पठान के साथ किंग खान की पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी होगी। शाह रुख की आखिरी रिलीज 2018 में आयी जीरो है। आनंद एल राय निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा में शाह रुख ने एक बौने का रोल निभाया था। कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने फीमेल लीड रोल निभाये थे, वहीं कई जानी-मानी अभिनेत्रियों ने फिल्म में कैमियो किये थे।

See also  VIDEO: पवन सिंह का भोजपुरी गाना लोगों के बीच मचा रहा है धमाल