‘ब्रा बड़ा चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी…

मुंबई: वेब सीरीज महारानी 2 को लेकर वाहवाही लूट रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। हुमा ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर शेयर किया है, जिस में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं। टीजर में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी, बॉडी वेट और महिलाओं के फिगर आदि को लेकर मस्ती मजाक करते हुए समाज को आईना दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस टीजर को पसंद किया जा रहा है।

14 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
टी- सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजज की फिल्म ने लंबे इंतजार के बाद फाइनली डबल एक्सल का टीजर आज रिलीज किया। इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। बॉडीवेट जैसे स्टीरियोटाइप सवाल आज भी हमारे समाज में बहुत ही मजाकिया तरीके से लोगों को परेशान करते आए हैं। इस टीजर के साथ निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। आपको बता दें यह फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इंडिया और यूके में शूट हुई फिल्म…
भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। टीजर की शुरुआत में हुमा वजन और बॉडी शेप को लेकर मजाक करती हैं तो वहीं सोनाक्षी कहती हैं- ‘ब्रा बड़ा चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी…।’

See also  पायलट ने किया अजीब अनाउंसमेंट चौंक गई फ्लाइट में बैठी गर्लफ्रेंड

सोनाक्षी और हुमा का ट्रांसफॉर्मेशन
इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें। इस फिल्म में उनके साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आएंगे।