बहराइच में ट्रक व बस की भिंड़त, तीन की मौत

बहराइच में ट्रक व बस की भिंड़त, तीन की मौत

- हादसे में 12 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

बहराइच। जिले के बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर ट्रक व बस में भीषण हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर डीएम व एसपी ने मौके का निरीक्षण कर अस्पताल पहुँचे और घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

देहात कोतवाली क्षेत्र के बहराइच-श्रावस्ती मार्ग पर धरसवा के पास ट्रक व बस में भिड़ंत हो गया। उन्होंने बताया जाता है कि चावल से लदा ट्रक श्रावस्ती से बहराइच की ओर आ रहा था और गुजरात के राजकोट से बस बलरामपुर जा रही थी। धरसवा कि पास आमने-सामने भिंड़त हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बस व ट्रक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर डीएम मोनिका रानी व एसपी प्रशांत वर्मा मौके पर पहुँचे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। एसपी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। घायलों का इलाज चल रहा है।

मृतक की हुई पहचान
वाहनों की टक्कर में बस में सवार महबूब (35) इकौना कबीर नगर, राम राज (38) निवासी लक्ष्मण पुर हसनैया और ट्रक ड्राइवर पप्पू प्रसाद (40) भटनी देवरिया की मौत हुई हैं।

जेसीबी से किया गया वाहनों को अलग
बस व ट्रक में टक्कर इतनी भीषण हुई थी कि दोनों वाहन एक दूसरे में घुस गए और परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों को अलग करने के लिए जेसीबी को बुलाया गया। उसके बाद वाहनों को अलग किया जा सका।

Tags:

About The Author

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन