ऑस्ट्रेलिया टेस्ट दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, सात अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट दौरे के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित, सात अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

सेंट जॉन्स। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने अपने आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 15 खिलाड़ियों के टीम की घोषणा कर दी है। टीम में सात अनकैप्ड खिलाड़ियों बल्लेबाज ज़ाचरी मैक्कास्की, विकेटकीपर टेविन इमलाच, ऑलराउंडर जस्टिन ग्रीव्स, केवम हॉज, केविन सिंक्लेयर, तेज गेंदबाज अकीम जॉर्डन और शमर जोसेफ शामिल हैं। क्रैग ब्रैथवेट को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। तेज गेंदबाज अल्ज़ारी जोसेफ को ब्रैथवेट के डिप्टी के रूप में नामित किया गया है। श्रृंखला, जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) चक्र का हिस्सा है, में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ ड्रॉ और हार के बाद वेस्टइंडीज फिलहाल छठे स्थान पर है।

अपने प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बाद भी मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स का मानना है कि चुनी गई टीम ऑस्ट्रेलिया में अच्छे ब्रांड की क्रिकेट खेलने में सक्षम है। हेन्स ने सीडब्ल्यूआई के एक बयान में कहा, "कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपलब्धता से टीम प्रभावित हुई है। हालांकि, हमने पिछले साल से एक बहुत मजबूत रेड-बॉल कार्यक्रम चलाया है, जिसने पूरे क्षेत्र में महत्वपूर्ण प्रतिभाओं को उजागर किया है।" . हेन्स ने कहा, "चयनित खिलाड़ियों ने उन्हें दिए गए प्रत्येक टेस्ट को पास कर लिया है और अब उन्हें टेस्ट क्षेत्र में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर दिया जाना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया से बाहर हमेशा एक चुनौती होती है, लेकिन हमें अपनी टीम पर भरोसा है।"

प्रतिष्ठित फ्रैंक वॉरेल ट्रॉफी के लिए दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला 17 जनवरी को एडिलेड में शुरू होगी। दूसरा टेस्ट मुकाबला 25 जनवरी को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज टेस्ट टीम: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), अल्जारी जोसेफ (उप-कप्तान), तेग नारायन चंद्रपॉल, किर्क मैकेंजी, एलिक अथानाजे, केवम हॉज, जस्टिन ग्रीव्स, जोशुआ डासिल्वा, अकीम जॉर्डन, गुडाकेश मोती, केमार रोच, केविन सिंक्लेयर, टेविन इमलाच, शमर जोसेफ, ज़ाचरी मैक्कास्की।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण नागरिक पुलिस को जनपद के पुलिस लाइन सभागार में दिया गया 01 दिवसीय प्रशिक्षण
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 15.06.2024 को संयुक्त अभियोजन के पत्रांक संख्याः-अभि0/स0क0न0/प्रशिक्षण/2024/35 के आदेश के क्रम में, पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर...
विशेष अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा की गई कार्यवाही
धोखाधड़ी के मामले में अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार।
लाखो छात्रों का भविष्य दांव पर लगा- नीरज 
दिवानी न्यायालय परिसर स्थित अधिवक्ता भवन में आयोजित हुआ कार्यक्रम
सर्वर की अव्यवस्था के कारण राशन की दुकान पर इंतजार में बैठे उपभोक्ता
सम्पूर्ण समाधान दिवस डीएम एवं एसपी ने सुनी शिकायतें