सड़क हादसे में दो वेटरों की मौत

सड़क हादसे में दो वेटरों की मौत

फतेहाबाद। जिले के गांव नागपुर के समीप हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत होने का समाचार है। दोनों युवक स्कूल से छुट्टी के बाद वेटर का काम करते थे। रविवार देर रात को भी वे एक शादी समारोह में काम करने के बाद वापस लौट रहे थे कि रास्ते में ही काल का ग्रास बन गए।सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में से एक युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। नागरिक अस्पताल में मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के मानसा जिले के सरदूलगढ़ क्षेत्र के गांव हीरका निवासी 18 वर्षीय जस्सी व उसका दोस्त 17 वर्षीय आकाशदीप दोनों गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं व 10वीं कक्षा में पढ़ते थे। पार्ट टाइम में वे स्कूल समय के बाद वेटर का भी काम किया करते थे। रविवार को स्कूल की छुट्टी होने के चलते वे गांव नागपुर में एक शादी समारोह में वेटरिंग का काम करने के लिए आए हुए थे।बताया जाता है कि शादी समारोह में काम खत्म करने के बाद दोनों युवक देर रात को मोटरसाइकिल पर सवार होकर नागपुर से वापस अपने गांव हीरका जा रहे थे।

 जैसे ही वे गांव नागपुर से निकले तो अज्ञात वाहन ने उनके मोटरसाइकिल में टक्कर दे मारी और मौके से फरार हो गया। हादसे में बाईक सवार जस्सी और आकाशदीप दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां इकट्ठा हुए लोगों ने दोनों युवकों को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया और इस बारे पुलिस व युवकों के परिजनों को सूचना दी। अस्पताल में चिकित्सकों ने जस्सी को जहां मृत घोषित कर दिया वहीं आकाशदीप की हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां आकाशदीप ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Tags: Fatehabad

About The Author

Latest News

 मुख्यमंत्री का मुख्य सचिव सहित अन्य ने किया अभिवादन मुख्यमंत्री का मुख्य सचिव सहित अन्य ने किया अभिवादन
रांची । झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन शुक्रवार को मुख्यमंत्री कक्ष में मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन का मुख्य...
बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष बने नरेन्द्र नारायण यादव, मुख्यमंत्री ने दी बधाई
 मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने आध्यात्मिक गुरु बाबा हरदेव सिंह की जयंती पर किया नमन
मंडला में आज मिलेट फूड फेस्टिवल, 40 स्टॉलों पर उपलब्ध रहेंगे स्वादिष्ट व्यंजन
निजी स्कूलों में गरीब बच्चों के निशुल्क प्रवेश के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू
मुख्यमंत्री आज नीमच को देंगे 752 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात
भाजपा विधायक राजेंद्र पाटनी का निधन