ईओडब्ल्यू ने आदित्य ठाकरे के दोस्त से पूछताछ की

  ईओडब्ल्यू ने आदित्य ठाकरे के दोस्त से पूछताछ की

मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने कोविड-19 महामारी के दौरान बीएमसी को रेमडेसिविर इंजेक्शन की आपूर्ति में एक कथित घोटाले के सिलसिले में बुधवार को शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे के मित्र पुण्यशाली पारिख से पूछताछ की।

एक अधिकारी ने कहा कि पारिख दोपहर में ईओडब्ल्यू अधिकारियों के सामने पेश हुए, और उनके बयान दर्ज किए जाने के पांच घंटे बाद शाम लगभग 6.30 बजे उन्हें जाने की अनुमति दी गई।

एजेंसी ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) द्वारा कथित रूप से अधिक दरों पर रेमडेसिविर इंजेक्शन की खरीद के संबंध में मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी के अनुसार, रेमडेसिविर शीशी 650 रुपये में उपलब्ध थी और इसे 1568 रुपये में खरीदा गया था। उन्होंने बताया कि बीएमसी ने इस दर पर कुछ 65,000 शीशियों की खरीद की और इस तरह 5.96 करोड़ रुपये का घोटाला किया गया।

 

Tags:

About The Author

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन