अनियंत्रित स्कूल बस पेड़ से टकराकर खाई में पलटी, बाल-बाल बचे बच्चे

अनियंत्रित स्कूल बस पेड़ से टकराकर खाई में पलटी, बाल-बाल बचे बच्चे

बदायूं। जिले के उघैती थाना क्षेत्र के बदायूं बिजनौर हाइवे के दारानगर गांव के पास अनियंत्रित स्कूल बस पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। गनीमत रही कि बस पलटने से किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई है। मामूली रूप से घायल हुए बस चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बुधवार को उघैती थाना क्षेत्र के कई गांव के बच्चों को लेकर स्कूल बस एसआर कान्वेंट स्कूल चरसौरा जा रही थी। स्कूल बस रामनगर गांव के रहने वाले चालक सत्येन्द्र चला रहे थे।

जैसे ही बस लिंक रोड से बदायूं बिजनौर हाईवे पर चढ़ी, अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। जब तक बस ड्राइवर सत्येंद्र कुछ समझ पाते तब तक बस पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। स्कूल बस खाई में पलटने की सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे। बस में बैठे सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हादसे में बस चालक सत्येंद्र घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गनीमत रही कि किसी भी स्कूली बच्चों के चोट नहीं आई है। लोगों का यह भी कहना है कि स्कूल की लापरवाही की वजह से खतरा बस से बच्चों को लाने ले जाने का काम किया जा रहा है। इस ओर परिवहन विभाग का कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा है। परिवहन विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से ही अलापुर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में कई स्कूली बच्चों की मौत हुई थी।

वहीं स्कूल बस पलटने की जानकारी मिलते ही सहसवान विधानसभा से सपा विधायक बृजेश यादव मौके पर पहुंचे। उन्होंने बच्चों का हाल-चाल जाना और लापरवाह स्कूल संचालक पर कार्रवाई की प्रशासन से मांग की। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम बिल्सी भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने बताया कि हादसे की वजह जानने के लिए पूरे मामले की जांच की जा रही है और चालक से भी पूछताछ की जाएगी।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन