जनता के चेहरे पर मुस्कान ला रही मोदी की गारंटी...

बक्सर। केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से अभी तक केंद्रीय योजनाओं से वंचित लोगों को नई ताकत मिली है। मोदी की गारंटी वाली गाड़ी देखकर जनता में खुशी की लहर दौड़ जाती है। उनके चेहरों पर मुस्कान बिखर जाती है। केंद्रीय योजनाओं की जानकारी व पात्र लोगों को जोड़ने के लिए गांव-गांव गाड़ी पहुंच रही है।

केंद्रीय मंत्री शनिवार को बक्सर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में सम्मिलित जनता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अभी तक जो वंचित लाभार्थी थे, उन्हें केंद्रीय योजनाओं की जानकारी मिल रही है, जिससे उन्हें अपनी जिंदगी संवारने की ताकत मिली है।

मोदी की गारंटी का मतलब
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्रीय योजनाओं के माध्यम से जनता को सशक्त एवं समृद्ध बनाया जा रहा है। मोदी सरकार की गारंटी का मतलब जनता में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली लाना है।

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से उज्जवला, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान औ विश्वकर्मा सहित सभी प्रमुख योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है।

लोगों को बताया जा रहा है कि केंद्रीय योजनाओं का लाभ कैसे ले सकते हैं। केंद्रीय योजनाओं के लाभ के लिए उनका नामांकन भी किया जा रहा है।

PM मोदी ने लाभार्थियों से किया संवाद
कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के विभिन्न क्षेत्रों में लाभार्थियों से संवाद भी किया। इस दौरान विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के क्रम में विभिन्न पंचायतों में लाइव प्रसारण भी किया गया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News