कांटी सीओ समेत तीन पर सामूहिक दुष्कर्म की FIR दर्ज

 मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर के कांटी अंचल के अंचलाधिकारी (सीओ) राजशेखर कुमार और उनके सहयोगी मुमताज व जितेंद्र कुमार के विरुद्ध थाने में सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।  कांटी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

कोर्ट ने दिया था FIR दर्ज करने का आदेश
बता दें कि मिठनपुरा इलाके की 22 वर्षीय युवती ने चार अक्टूबर 2023 को अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी-प्रथम पश्चिमी के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया था। इसकी सुनवाई के बाद अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के कोर्ट ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच करने का आदेश थानाध्यक्ष को दिया था।

परिवाद में युवती ने क्या कहा ?
परिवाद में युवती ने कहा है कि आठ अगस्त को आरोपितों ने नौकरी देने का प्रलोभन देकर कांटी अंचल कार्यालय बुलाया।  इसके बाद से आरोपित सीओ उसे लगातार बुलाता रहा और यौन शोषण करने लगा। 11 अगस्त को सीओ ने उसे अपने आवास पर बुलाया। वहां दिन व शाम में उसके साथ अन्य आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस क्रम में चेहरे को जख्मी कर दिया। जब वह रोने लगी तो उपचार कराकर घर भेज दिया। बाद में उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। एक अक्टूबर को आरोपितों ने नौकरी देने से इन्कार कर दिया।

सीओ ने युवती को पहचानने से किया इनकार
इधर, सीओ ने अपने बचाव में जिलाधिकारी प्रणव कुमार को आवेदन देकर युवती को पहचानने से इनकार किया है। सीओ ने कहा कि अहियापुर का एक भू-माफिया गैर कानूनी कार्य करने के लिए दबाव बना रहा था।

 

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News