फसल काटते समय हुए विवाद में गला काटकर पति ने की पत्नी की हत्या

फसल काटते समय हुए विवाद में गला काटकर पति ने की पत्नी की हत्या

सिरोही। कालंद्री थाना क्षेत्र के जिला गांव में एक कृषि फार्म हाउस पर बीती रात खेत पर अरंडी की फसल काटते समय पति-पत्नी में विवाद हो गया। गुस्से में आकर पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर कालंद्री थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतका के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना अधिकारी टीकम चंद ने बताया कि रोडाखेड़ा निवासी कृष्णकुमार पुत्र चेनाराम राणा भील ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन जोशना की शादी करीब 15 साल पहले काकेंद्रा निवासी नवाराम राणा भील के साथ हुई थी। तब से वह अपने ससुराल काकेंद्रा में पति और बच्चों के साथ रह रही थी। करीब 10-15 दिनों से बहन जोशना और उसका पति जिला गांव में एक कृषि कुएं पर खेती का काम करने के लिए रह रहे थे। जहां अरंडी की फसल की कटाई करते समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, इस दौरान नवाराम ने गुस्से में आकर धारदार से जोशना की गला काट कर हत्या कर दी।

शाम को खेत पर अरंडी की फसल काटते समय पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद हत्या कर नवाराम घटनास्थल से फरार हो गया था। देर रात जब दूसरा हाली खेत पर पानी पिलाने के लिए पहुंचा, तब उसने नवाराम को करीब 20 से 25 बार कॉल किया। लेकिन, उसने फोन रिसीव नहीं किया। बाद में वह खुद खेत में पानी पिलाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि वहां नवाराम की पत्नी का शव पड़ा हुआ था। उसने घटना की सूचना कालंद्री पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने हत्या के आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News