रहीमाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

रहीमाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

  • महिला की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
लखनऊ। रहीमाबाद थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। विवाहिता का शव घर के अंदर बने बरामदे में लगे पंखे के हुक से साड़ी के सहारे लटकता मिला। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। इंस्पेक्टर अजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के तरौना गांव निवासी योगेंद्र यादव की पत्नी बबली (30) की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के पति के अनुसार शुक्रवार सुबह वह घर से खेत गया था। उसके बच्चे गांव के प्राइमरी स्कूल में पढ़ने चले गए थे। दोपहर एक बजे के करीब जब वह खेत से घर आया तो घर के किंवाडे अंदर से बंद मिले।जब उसने आवाज लगायी तो अंदर से कोई आवाज नही आयी।
 
जिसके बाद उसने पड़ोसी ब्रजेश की छत पर चढ़कर अपने घर में देखा तो पत्नी बरामदे में फांसी पर लटक रही है। इंस्पेक्टर का कहना कि योगेंद्र ने पुलिस को सूचना देने से पहले ही शव को उतार लिया था। इस लिए फांसी लगाये जाने की पुष्टि पुलिस नही कर रही है। जानकारी होने पर महिला के मायके वाले भी आये थे। मगर किसी ने अभी तक कोई तहरीर नही दी है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाई पोस्टमार्टम रिपोस्ट के आधार पर की जाएगी। मृतक महिला के तीन बेटे अभय निर्भय और रूबल है तथा दो बेटियां भी है जिनका रो-रो कर बुरा हाल है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News