मऊ में स्कूल बस पलटने से कई बच्चे घायल, चार की हालत गंभीर

मऊ। रामपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर मंडाव के पास शुक्रवार को बेकाबू होकर स्कूली बस पलट गई। हादसे में कई छात्र चोटिल हुए, इनमें चार को गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी पर एसडीएम, बीएसए और थाना प्रभारी ने अस्पताल पहुंचकर घायल बच्चों का हालचाल लिया।घायल सभी छात्र रामपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर इलाका के रियाज कान्वेंट स्कूल के हैं। उस बस में लगभग 26 छात्र सवार थे।

शुक्रवार को छात्रों से भरी बस स्कूल जाते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गयी। घटना को देखते ही ग्रामीणों ने दौड़कर सभी बच्चों को बस के अंदर से सुरक्षित निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। चार छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। अन्य छात्र मामूली चुटहिल हुए हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद परिजन घर ले गए। इस घटना को लेकर अभिभावकों का आक्रोश विद्यालय प्रशासन पर था और हंगामा भी किया।

आरोप है कि घटना के घंटे बाद भी विद्यालय प्रशासन मौके पर अस्पताल नहीं पहुंचा, जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था। खबर पाकर पहुंचे एसडीएम, बीएसए और थाना प्रभारी ने घायल बच्चों का हालचाल लिया। कार्रवाई का भरोसा देकर आक्रोशितों को शांत कराया।बीएसए संतोष उपाध्याय ने बताया कि सबके सहयोग से सभी बच्चे सुरक्षित हैं। ईश्वर की कृपा से कोई अनहोनी नहीं हुई। इस मामले की जांच की जाएगी। विद्यालय प्रशासन अगर दोषी पाया गया तो कठोर कार्रवाई होगी। चालक की भी तलाश की जा रही है।

Tags: Mau

About The Author

Latest News