व्यापार मंडल कोर कमेटी की बैठक,व्यापारियों में आक्रोश

व्यापार मंडल कोर कमेटी की बैठक,व्यापारियों में आक्रोश

लखनऊ। राजधानी में व्यापारियों ने बैठक के दौरान विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करते हुए नाराजगी जाहिर की है। गुरूवार को लखनऊ व्यापार मण्डल की कोर कमेटी की बैठक अमरनाथ मिश्र की अध्यक्षता में की गई। जिसमें व्यापारियों ने समस्याओं की गिनाते हुए कहा कि कई वर्ष से सरकार का प्रत्येक कर का भुगतान करने वाले व्यापारी जीएसटी, लेबर अधिनियम में पंजीकृत है और जल संस्थान, नगर-निगम, बिजली बिल, आदि करों का भुगतान करता रहा है।
 
वहीं अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने बताया कि अयोध्या रोड पर अकबर नगर के आस पास की बनी हुई दुकानो को एलडीए आकस्मिक तोड़ फोड़ करता है तो व्यापार मण्डल इसका पुर जोर विरोध करेंगा। उन्होंने कहा कि पहले एलडीए दुकानों का विकल्प दे या मामले सुलटाने के लिए व्यापारियों के साथ वार्ता करे। श्री मिश्र ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अधिकारियों का यह कौन सा रवईया है कि हम व्यापारियों से बात चीत नहीं करेंगे और कार्रवाई शुरू कर देंगे।
 
ऐसे में यदि दुकानदानों को उजाड़ा जाता है तो व्यापार मण्डल इसका घोर विरोध करेंगा। बैठक में मुख्य रूप से चेयरमैन राजेन्द्र कुमार अग्रवल, अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र, वरिष्ठ पवन मनोचा देवेन्द्र गुप्ता, उमेश शर्मा सुहैल हैदर अल्वी, जितेन्द्र सिंह चैहान, विनोद अग्रवाल, अरविन्द पाठक मौजूद रहे।  
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
संत कबीर नगर , जून 2024 (सू0वि0)। जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी संत...
21 जून 2024 को जनपद में दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस का होगा भव्य आयोजन
शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह