करतार सिंह भडाना बोले हार और जीत परमात्मा और जनता के हाथ में 

करतार सिंह भडाना बोले हार और जीत परमात्मा और जनता के हाथ में 

रुड़की (देशराज पाल)। मंगलौर विधानसभा से उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरे पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार सिंह भडाना ने कहा कि हार और जीत परमात्मा के हाथ में है। उन्होंने कहा कि यदि परमात्मा ने उन्हें यहां से जीता कर मौका दिया तो वह मंगलोर विधानसभा में सबसे ज्यादा विकास कार्य कराएंगे। 

IMG_20240617_105759रविवार को दिल्ली रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए करतार सिंह भडाना ने कहा कि मंगलोर विधानसभा का जो विकास होना चाहिए था वह आज तक भी नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि हाजी और  काजी दोनों को ही यहां की जनता ने मौका दिया लेकिन इन दोनों ने ही बारी-बारी से मौका मिलने के बाद भी जनता को छलने का काम ही किया। उन्होंने कहा कि काजी मुझे बाहर का बताकर मंगलोर विधानसभा की भोली भाली जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह उन्हें बता देना चाहते हैं कि मैं मंगलोर विधानसभा में पिछले 18 साल से सक्रिय हूं और यह मंगलौर विधानसभा की जनता भी जानती है। उन्होंने कहा मैं मंगलोर विधानसभा का उपचुनाव जनता और भारतीय जनता पार्टी के भरोसे लड़ रहा हूं और मुझे उनके भरोसे पर विश्वास है कि वह मुझे यहां से जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि मंगलोर विधानसभा में कुदरत भी मेरे से कुछ करना चाहती है तभी तो वह बार-बार मुझे मंगलोर विधानसभा की ओर भेजती है इतना ही नहीं पिछले 18 सालों में मेरा यहां की जनता से लगाओ तभी काम नहीं हुआ बल्कि और अधिक बढा है। उन्होंने कहा कि मंगलोर विधानसभा में गलत आदमी को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा इसमें चाहे मेरा भाई ही क्यों ना हो। मुझे पिछले काफी समय से मंगलोर विधानसभा में हर समाज के लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है और परमात्मा ने साथ दिया तो मैं यहां से भारी मतों से जीत हासिल करूंगा।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत किया गया टीबी स्क्रीनिंग का आयोजन
बस्ती - राष्ट्रीय क्षय रोग उन्मूलन कार्यक्रम के जागरूकता अभियान के तहत आज ग्राम पंचायत संग्रामपुर के पंचायत भवन में...
विभागीय अधिकारी समस्या से वाकिफ, झाड़ रहे पल्ला
खून से लथपथ बालिका पहुची घर, माँ को सुनाई आपबीती
मुण्डेरवा पुलिस ने किया इनामिया अभियुक्त को गिरफ्तार
ऑटो और बाइक की भिड़ंत में युवक हुआ गंभीर रूप से घायल
पूर्व आईएएस अधिकारी देवी प्रसाद दुबे ने मेधावी छात्रों को प्रदान की स्कॉलरशिप
संचारी रोगों से बचाव के लिए किया गया शूकर पालकों को जागरूक