अब कैसी है किंग खान की हालत? करीबी दोस्त जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

अब कैसी है किंग खान की हालत? करीबी दोस्त जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बारे में जूही चावला ने अपडेट दिया है कि 22 मई की रात से उनकी सेहत में सुधार है। हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के कारण उन्हें बुधवार को अचानक अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर की पत्नी गौरी खान, उनकी करीबी दोस्त जूही चावला और जय मेहता अस्पताल पहुंचे। अहमदाबाद में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को प्ले-ऑफ मैच हुआ। इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन पहले ही अहमदाबाद पहुंच गए थे। मैच के बाद शाहरुख टीम के साथ देर रात अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। बुधवार सुबह एक्टर की हालत बिगड़ गई। शाहरुख को सुबह प्राथमिक उपचार दिया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर दोपहर करीब 1 बजे उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने मीडिया को बताया कि शाहरुख खान डिहाइड्रेशन से पीड़ित थे।

शाहरुख की सेहत के बारे में मीडिया से बात करते हुए जूही चावला ने कहा, 22 मई रात से उनकी सेहत में सुधार है। उनकी अच्छे से देखभाल की जा रही है। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है। शाहरुख को शुक्रवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अब जब हमारी टीम फाइनल मैच खेलेगी तो वह टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जरूर आएंगे। शाहरुख की सेहत की जानकारी मिलने के बाद गौरी अहमदाबाद पहुंच गई हैं। ऐसे में उनकी बेटी सुहाना अपनी करीबी दोस्त अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा के साथ मुंबई वापस आ गई हैं।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस