इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में उतारे शिवपाल यादव

, भाजपा को बताया झूठी बेईमान और भ्रष्टाचारी पार्टी।

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में उतारे शिवपाल यादव

जिले के घोसी लोकसभा सीट के लिए इंडिया प्रत्याशी राजीव राय के समर्थन में सोमवार को मधुबन के दुबारी पहुंचे सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए उसे झूठी, बेईमान और भ्रष्टाचारी पार्टी करार दे दिया।

मंच पर जनता को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अभी पिछले चार-पांच महीने पहले घोसी विधानसभा  चुनावमें जो हुआ वही घोसी लोकसभा में भी होगा। उत्पीड़न के बावजूद अपने सुधाकर सिंह को जीता दिया। यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है भाजपा ने सब बर्बाद कर दिया है और देश तानाशाही के रास्ते पर चल पड़ा है। 

बिना नाम लिए उन्होंने जिले के कैबिनेट मंत्री पर प्रधानों को धमकी देने का आरोप भी लगाया और कहा कि जिले के एक मंत्री हैं जिनके पास दो-दो विभाग हैं और वह प्रधानों को धमकी देते हैं ऐसी धमकियां हमने बहुत देखी हैं हम धमकियों से डरने वाले नहीं। इस सरकार ने कोई काम नहीं किया डबल इंजन सरकार ने केवल परेशान किया है। 

इस सरकार ने दुनिया भर में देश का शहर नीचे करने का काम किया है कोरोना कल और नोटबंदी को याद करने की जरूरत है नोटबंदी में भाजपा के बड़े-बड़े नेताओं को फायदा हुआ कोरोना को याद करिए ऑक्सीजन और दवाइयां नहीं मिली वैक्सीन लगवाने वाली कंपनी से भाजपा ने 300 करोड़ कमीशन लिए भाजपा ने 
 पूंजीपति मित्रों को मुनाफा पहुंचाया और कमीशन लेकर निजीकरण करने का काम किया।


दिल्ली में किसानों ने धरना दिया धरने में सैकड़ो किसने की मौत हुई लेकिन उनके मौत पर सरकार ने मुआवजा तक नहीं दिया सरकार के दावे फेल हैं बिजली 24 घंटे नहीं आती जब हमारी सरकार थी बिजली विभाग मेरे पास था तब कहीं छाप नहीं पड़ता था। बेरोजगारी के मुद्दे पर उन्होंने सरकार को गिरते हुए कहा कि फार्म भरवारा जाता है परीक्षा होती है और जब युवा जब तक घर पहुंचे तब तक पेपर लीक हो जाती है और पेपर लीक का आरोपी सरकार के गिरफ्त से बाहर हैं यह सरकार पूरी तरीके से फेल है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत से जीत की मनाई खुशी
कौशाम्बी । जिले के चरवा नगर पंचायत में कांग्रेस पार्टी एवं इंडिया गठबंधन की प्रचंड बहुमत जीत की खुशी में...
सर्वोच्च न्यायालय के गुजारा भत्ता फैसले का मुस्लिम महिलाओं ने किया स्वागत
महिला थाना द्वारा 04 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
सुदिती ग्लोबल एकेडमी में शिक्षक, शिक्षिकाओं की कार्यशाला
कांवड़ यात्राओं के मद्देनज़र पुलिस -प्रशासन हुआ सजग
आयकर बाध्यताओं को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
INDIA गठबंधन को मिली प्रचंड जीत देश की जनता की जीत और भाजपा के मुंह पर करारा तमाचा : कांग्रेस