छत्तीसगढ़ की समृद्धि के लिए अभी से जुट जाएं : माथुर

छत्तीसगढ़ की समृद्धि के लिए अभी से जुट जाएं : माथुर

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सत्ता गंवाने और सीएम भूपेश बघेल के इस्तीफे के बाद 54 सीटों के साथ बहुमत में आई भाजपा में सरकार बनाने की कवायद शुरू हो गई है। इस तरह प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनने जा रही है। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया, संगठन सह प्रभारी नितिन नबीन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरूण साव एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों ने बड़ी संख्या में भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भेंट कर उनका आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन प्राप्त किया। प्रदेश प्रभारी माथुर एवं सह प्रभारी नबीन ने इस अवसर पर नवनिर्वाचित विधायकों से अत्यंत स्नेह एवं आत्मीयता से संवाद करते हुए उन्हें निर्वाचित होने पर हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा के सभी नवनिर्वाचित विधायक छत्तीसगढ़ राज्य के विकास एवं राज्य की जनता के बेहतर भविष्य के लिए अपने संपूर्ण समर्पण के साथ कार्य करेंगे ताकि छत्तीसगढ़ राज्य देश के बड़े और विकसित राज्यों की श्रेणी में फिर से शामिल हो सके।

छत्तीसगढ़ की समृध्दि के लिए पहले दिन से ही जुट जाएं: माथुर
छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने नवनिर्वाचित विधायकों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जनता ने भाजपा पर भरोसा करते हुए आप सभी को छत्तीसगढ़ का भविष्य बनाने का जिम्मा सौंपा है और आप सभी की पहली जिम्मेदारी यही है कि अपनी निर्वाचक जनता और अपने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ छत्तीसगढ़ राज्य की समृध्दि के लिए पहले दिन से ही जुट जाएं।

जनता के विश्वास पर आप सभी को उतरना है खरा : मांडविया
केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव सह प्रभारी मनसुख मांडविया ने नवनिर्वाचित विधायकों को मार्गदर्शन देते हुए कहा कि आप सभी अभी से जनता की सेवा के लिए तैयार हो जाएं। जनता ने जो विश्वास आप पर व्यक्त किया है उस पर सभी को खरा उतरना है। प्रदेश की जनता ने आप पर, आपकी पार्टी पर अपनी उम्मीदें व्यक्त की हैं। जनता उस पर भरोसा करती है जिससे उसे उम्मीद होती है। हमारी जीत जनता के इसी विश्वास का प्रतिरूप है और हमें जनता की उम्मीदों को अपना कर्तव्य समझ कर पूरा करना है।

आप केवल विधायक नहीं, बल्कि छग की जनता की उम्मीदों के प्रतीक हैं : नबीन
प्रदेश भाजपा सह प्रभारी नितिन नबीन ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने आपको सेवा का अवसर दिया है इसे जनता का आशीर्वाद मानकर जनता के विश्वास को बनाए रखना आपका दायित्व है। आप केवल एक विधायक नहीं है बल्कि आप छत्तीसगढ़ की जनता की उम्मीदों का प्रतीक हैं। आप भाजपा के प्रतिनिधि है जनता ने भाजपा को छत्तीसगढ़ के विकास की जिम्मेदारी सौंपी है तो इस जिम्मेदारी को आप सभी को पूरा करना है।

सभी विधायकों चौबीसों घंटे जनता के हित में करना है काम : साव
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरूण साव ने नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को भय और आतंक से मुक्त कराने के लिए, छत्तीसगढ़ राज्य के समग्र विकास और जनता की बेहतरी के लिए हमें जनादेश मिला है। इस जनादेश को हम सब प्रणाम करते है और निरंतर आगे बढ़ना है, जनता का विश्वास बनाएं रखना है यह जन विश्वास जो छत्तीसगढ़ में खिले 54 कमल के रूप में हमें मिला है वह हमें अपने कर्तव्यबोध का अनुभव करा रहा है कि जनता ने हम पर अपनी सारी आकांक्षाएं न्यौछावर की हैं। इन आकांक्षाओं का सम्मान हमारी पहली जिम्मेदारी है। भाजपा के सभी विधायक तैयार रहें कि उन्हें चौबीसों घंटे जनता के हित में काम करना है।

इस दौरान लता उसेण्डी, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, मोतीलाल साहू, अमर अग्रवाल, धर्मजीत सिंह, धरमलाल कौशिक, विजय शर्मा, ओ.पी. चौधरी, , किरण सिंह देव, रामविचार नेताम, गोमती साय, श्यामबिहारी जायसवाल, भैयालाल राजवाडे, भूलन सिंह मरावी, लक्ष्मी राजवाड़े, शकुंतला सिंह पोर्ते, उद्धेश्वरी पैकरा, प्रबोध मिंज, राजेश अग्रवाल, रायमुनि भगत, लखनलाल देवांगन, प्रेमचन्द पटेल, प्रणव कुमार मरपच्ची, सुशांत शुक्ला, संपत अग्रवाल, योगेश्वर राजू सिन्हा, टंक राम वर्मा, अनुज शर्मा, पुरन्दर मिश्रा, गुरू खुशवंत सिंह, इन्द्रकुमार साहू, रोहित साहू, ललित चंद्राकर, गजेन्द्र यादव, रिकेश सेन, डोमन लाल कोर्सेवाड़ा, ईश्वर साहू, दीपेश साहू, दयालदास बघेल, भावना बोहरा, आशाराम नेताम, , विनायक गोयल, चैतराम अटामी ने वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News