महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार

गैंगरेप मामले में फजीहत को सहादतगंज लूट खुलासे का मलहम

महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार

  • शातिर लूट का सोना मुटुथ फाइनेंस मे गिरवी रख लेता था लोन
लखनऊ। राजधानी के थाना सहादत गंज पुलिस ने पश्चिम जोन की ठाकुरगंज पुलिस की फजीहत को दबाते हुए पुलिस की वाहवाही करवाने के लिए लूट की घटना का सफल खुलासा करते हुए शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार लुटेरे के पास से दो हजार रुपए नगद और घटना में प्रयुक्त स्कूटी, मुथुट फाइनेंस की रसीद,मंगल सूत्र लाकेट पुलिस ने बरामद किए है।

राजधानी के पश्चिम जोन मे बीते दिन थाना ठाकुरगंज पुलिस ने गैगरेप मामले में आरोपियों और पीड़िता का सुलह कराने और आरोपियों छोड़ने के मामले में फजीहत करवा चुकी पुलिस ने थाना सहादतगंज क्षेत्र में हुई लूट की वारदात के बाद पीड़िता की पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए। लूट करने वाले शातिर लुटेरा मजारिया बाजारखाला दिवेंद्र सिंह को थाना सहादतगंज पुलिस और सर्विलांस टीम ने गिरफ्तार ने सयुंक्त अभियान चलाते हुए गिरफ्तार किया है। डीसीपी पश्चिम जोन डॉ दुर्गेश कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा की शातिर लुटेरा दिवेन्द्र सिंह ने 27 अप्रैल 2024 को खाना खाने के बाद घर से बाहर टहल रही महिला से कान की बाली लूट कर फरार हो गया था।
 
जिसके बाद पुलिस ने कई टीमों का गठन कर पुलिस लुटेरे की तलाश में जुट गई और शातिर लुटेरे को गिरफतार करने में सफलता हासिल की। आरोपी लूट किए गए सोने को मुटुथ फाइनेंस में दे कर गोल्ड लोन ले लेता था। जिसकी रसीद पुलिस ने बरामद की है। लुटेरा दिवेन्द्र सिंह मेंहदीगंज भवानी गंज बाजारखाला का निवासी है और शातिर लुटेरे के पास से दो हजार रुपए और घटना में प्रयुक्त स्कूटी, मुथुट फाइनेंस की रसीद,मंगल सूत्र लाकेट पुलिस ने बरामद किए है।
 
इसके खिलाफ बाराबंकी और लखनऊ के कई थानों में 25 मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए लुटेरे पर गैंगस्टर के भी 2 मुकदमे दर्ज है। लुटेरे को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। आपको बताते चले बीते दिन थाना ठाकुरगंज क्षेत्र मे गैगरेप की घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता की मदद न करते हुए आरोपियों की से सुलह करवाया था। सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

अनंत अंबानी ने करीबी दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट में दी महंगी घड़ी अनंत अंबानी ने करीबी दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट में दी महंगी घड़ी
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए है। अब अनंत अंबानी ने बॉलीवुड...
जगतगुरु आचार्यश्री स्वामी रामदयाल का शाहपुरा में भव्य स्वागत धूप में भी निभाई संप्रदाय की परंपरा
गोवर्धन की परिक्रमा लगाने जाते समय कार को बचाने के चक्कर में 10 बार पलटी थार
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे रांची
एसएसपी चंदन सिन्हा ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को दिए दिशा-निर्देश
पुलिस महानिदेशक 15 को मोहर्रम के मद्देनजर विधि व्यवस्था की करेंगे समीक्षा
मुख्यंमत्री हेमंत सोरेन ने पत्नी कल्पना के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना