सवार महिला सवारियों के विरोध के बाद वापस लौटे पुलिसकर्मी

सवार महिला सवारियों के विरोध के बाद वापस लौटे पुलिसकर्मी

जिला कमाण्डर की गाड़ी और ई-रिक्शा में टक्कर, जमकर हुआ बवाल

आजमगढ़। आजमगढ़ नगर कोतवाली से महज सौ से 150 मीटर की दूरी पर शनिवार की दोपहर लगभग 12 बजे उस समय हंगामा शुरू हो गया, जब डीसी की गाड़ी और ई-रिक्शा की टक्कर हो गई। इस टक्कर में डीसी का वाहन आगे से क्षतिग्रस्त हो गया। उधर ई-रिक्शा में सवार महिला सवारियों की जान बाल-बाल बच गई। इसके बाद सादे वर्दी में पहुंचे पुलिस कर्मियों ने ई-रिक्शा को कोतवाली ले जाना चाहा तो लोगों ने विरोध कर दिया। इसके बाद पुलिस कर्मी वहां से वापस लौट गए, लेकिन जाते-जाते उन्होंने ई-रिक्शा का चालान काट दिया। शनिवार की दोपहर नगर पालिका के पास ई-रिक्शा जो महिलाओं को बिठाकर जा रहा था। इसी दौरान ई-रिक्शा की डीसी की गाड़ी से टक्कर हो गई। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

डीसी की गाड़ी की ड्राइवर सीट पर बैठा व्यक्ति गाड़ी साइड में लगाकर बाहर निकला और दूसरी साइड में लगे ई-रिक्शा सवार पर रौब झाड़ने लगा। इस पर ई-रिक्शा पर सवार महिलाएं और युवतियां विरोध करने लगीं, लेकिन जनाब कहां मानने वाले, उन्होंने किसी को फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में सादे वर्दी में कुछ लोग पहुंचे और ई-रिक्शा को कोतवाली ले जाने की बात करने लगे। ड्राइवर उनके हाथ पैर जोड़ता रहा, साहब मेरी कोई गलती नहीं है, मैं सही रास्ते से ही आ रहा था, इनकी ही गाड़ी तेज गति में थी। चालक की गुहार का असर सादे वर्दी में आए लोगों पर नहीं हुआ। साहब का फोन आया तो गलती ई-रिक्शा वाले की ही होगी।

वे जबरदस्ती ई-रिक्शा वाले को कोतवाली ले जाने की बात करने लगे। इस पर मौजूद लोग भड़क उठे। लोगों ने सादे वर्दी में आए लोगों का विरोध करने लगे। जिसके बाद सादे वर्दी में आए एक जनाब ने ई-रिक्शा का चालान काट दिया और वहां से रवाना हो गए। मजे की बात तो यह है कि शहर कोतवाली से महज सौ से 150 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना के दौरान शहर कोतवाली पुलिस को इसकी खबर तक नहीं हुई। जब सारा बवाल समाप्त हो गया, उसके 20 मिनट बाद शहर कोतवाल पहुंचे। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि डीसी का वाहन तेज गति से आ रहा था, दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। डीसी की गाड़ी आगे से ड्राइवर की साइड में क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं ई-रिक्शा में कुल पांच महिला सवारियां थीं।

Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News

संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा संविधान की हत्या करने वाली कांग्रेस के साथ सिर्फ सत्ता के लिए झामुमो गलबहियां कर रहा
रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने शनिवार काे झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमाे) की प्रेसवार्ता पर पलटवार करते...
सरैयाहाट में दो भाई बहनों से पूछताछ कर मुंबई पुलिस वापस लौटी
मुख्यमंत्री बहन-बेटी माई-कुई योजना के फर्जी फॉर्म मिलने की शिकायत: डीसी
जिला खनन टास्क फोर्स टीम की बड़ी कार्रवाई, दर्जनों कोयला खदान को किया डोजरिंग
राष्ट्रीय लोक अदालत में 12,269 वादों का निष्पादन, करीब नाै करोड़ की वसूली
संविधान हत्या दिवस मनाने के केंद्र सरकार के फैसले पर झामुमो ने उठाए सवाल
राष्ट्रीय लोक अदालत में कुल 86638 वादों का निष्पादन