चक दे मसाला के साथ टेस्ट होगा बेस्ट, कीर्ति इंटरप्राइजेज से हुई डोर टू डोर सप्लाई की शुरुआत 

चक दे मसाला के साथ टेस्ट होगा बेस्ट, कीर्ति इंटरप्राइजेज से हुई डोर टू डोर सप्लाई की शुरुआत 

चक दे मसाला ने कीर्ति इंटरप्राइजेज को बनाया होरेका डिस्ट्रीब्यूटर
 
पटना : होटल, कैफे और रेस्टोरेंट के जायके का स्वाद बढ़ाने चक दे मसाला की दस्तक पटना में हो चुकी है। इसके लिए गुणवत्ता, प्रामाणिकता और खाद्य सुरक्षा वाले चक दे मसाला ने कीर्ति इंटरप्राइजेज को होरका डिस्ट्रीब्यूटर बनाया है। इस उपलक्ष्य में आज बोरिंग रोड स्थित कीर्ति इंटरप्राइजेज द्वारा एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन श्री के पी एस केसरी बिहार इंडस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष द्वारा विधिवत रूप से किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि खाने में मसालों का महत्व बेहद होता है, जो खाने के स्वाद को चार चांद लगाता है। ऐसे में कीर्ति इंटरप्राइजेज का पटना वासियों के लिए यह शुरुआत सराहनीय है। और कामना करेंगे कि कीर्ति इंटरप्राइजेज मसालों के लिए लोगों की पहली पसंद बने। 
 
आपको बता दें कि कीर्ति इंटरप्राइजेज की तरफ से पटना में मसालों की होल सेल में सप्लाई होटल, रेस्टोरेंट,कैफे की जाएगी। यहां पर विभिन्न प्रकार के बिहार के सभी टॉप ब्रांड के सामान  जैसे अमूल, वेंकी , डाबर, गोल्डन क्रॉउन फ्रूजॉय , वेकफील्ड , फन टॉप, टॉप्स, इत्यादि उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही कीर्ति इंटरप्राइजेज डोर टू डोर सप्लाई करेगी। अगर बुक में हो या फिर सिंगल आइटम हो यहां से लेकर के पटना सिटी, बिहटा और दानापुर सभी जगह पर फ्री होम डिलीवरी सप्लाई होगी। 
 
 
भारत की अग्रणी मसाला निर्माता कंपनी चकदे स्पाइसेस की ब्रांड एंबेसडर अभिनेत्री करिश्मा कपूर हैं, जिनके नाम कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं और वह भारत की सेल्युलाइड यात्रा में एक बहुत लोकप्रिय चेहरा हैं। अब उनकी पसंद के मसाले पटना में 
 
चकदे मसाले का मतलब गुणवत्ता, प्रामाणिकता और खाद्य सुरक्षा है। 2006 से मसालों का निर्माण करते हुए, लोकप्रिय स्टार करिश्मा कपूर के साथ यह जुड़ाव पूरे देश में ब्रांड जागरूकता को बढ़ाएगा। ''चकदे मसाले भारतीय खाना पकाने का एक अभिन्न अंग हैं और हमें सबसे प्रामाणिक भारतीय मसाले परोसते रहे हैं। इसके उत्पादों की विस्तृत विविधता में सभी प्रकार के भारतीय और बिहारी खाना पकाने को शामिल किया गया है और यह घरों और आतिथ्य श्रृंखलाओं के लिए 'पसंदीदा मसाला' है। अपनी लगभग दो दशकों की यात्रा में चकदे मसाले साबुत मसालों, मिश्रित मसालों और सुपर फूड उत्पादों की अपनी बेहद लोकप्रिय पेशकश के साथ एक घरेलू नाम बन गया है। 
 
ब्रांड अपने उपभोक्ताओं के लिए अब तक के सबसे स्वादिष्ट, सबसे सुरक्षित और सबसे प्रामाणिक मसाले लाने में सक्षम होने के लिए निरंतर नवाचारों में विश्वास रखता है। 2015 और 2020 में उत्कृष्ट उद्यमिता के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार का विजेता, ब्रांड देश भर में अपने उत्पादों को वितरित करने के अलावा दुनिया भर के 29 देशों में निर्यात करता है। HORECA इंडस्ट्रीज के थोक वितरक, कीर्ति एंटरप्राइजेज ने पटना में 3 दिसंबर 2023 को अपने उद्घाटन समारोह की मेजबानी की, जिसमें चकदे मसालों ने अपने साबुत और पाउडर मसालों का प्रदर्शन किया। चकदे मसालों के जोनल सेल्स मैनेजर, श्री रविशेखर ने अपने उद्घाटन समारोह को एक यादगार कार्यक्रम बनाने में उत्कृष्ट प्रयासों के लिए कीर्ति एंटरप्राइजेज की अत्यधिक सराहना की। उन्होंने इस आयोजन का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त किया और इस उपयोगी अवसर के लिए आभारी हैं।
 
 
Tags:

About The Author

Latest News