पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। चुनावी रंजिश के चलते बीती रात्रि थाना काकोरी के तेजकिशन खेड़ा में चुनावी रंजिश के चलते भाजपा पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर अंधाधुंध फायरिंग की गई इस दौरान  एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई थी और तीन अन्य गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं। जहां घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर डीसीपी पश्चिम के निर्देश पर कई टीमों  गठन किया गया था और कुछ घंटो में पुलिस ने पुलिस  ने एक हत्यारे को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने जानकारी दी  की बीती रात्रि  थाना काकोरी के तेज किशन खेड़ा के ग्राम प्रधान रामलाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला करने वाले शुभम उर्फ मोनू समेत साथ लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के खुलासे को लेकर कई टीमों का गठन किया था और कुछ ही घंटे में पुलिस ने शनिवार दोपहर आरोपी शुभम उर्फ मोनू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार अभियुक्त  ने पुलिस पूछताछ में बताया की उसने चुनावी रंजिश के चलते उसने घटना को अंजाम दिया है उसके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा और एक कारतूस बरामद हुई है। वही  प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू रावत ने  अपने अन्य साथियों अखिलेश और साथी रिंकू लोधी ,बबलू लोधी , ज्ञान लोधी, बबलू लोधी और कृष्ण रावत के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। घटना के दौरान अनंत राम की गोली लगने से मौत हो गई थी और उनके भाई जयकरण, छोटू को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया था।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

मतदाताओं को 'सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो' की अपील मतदाताओं को 'सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो' की अपील
महोबा। छात्र-छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली और नुक्कड़ नाटक के जरिए लोगों को मतदान के महत्व के बारे में बताया...
उप्र चौथे चरण की 13 सीटें, 2019 में भाजपा ने किया था क्लीन स्वीप
इस सीट पर जीजा और सलहज आमने-सामने
तीसरे चरण के बाद ही विपक्ष चारो खाने चित्त : योगी
डॉ बी आर अंबेडकर जन्मोत्सव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने पर सिकंदर यादव को किया गया सम्मानित
कांग्रेस का घोषणा पत्र मुस्लिम लीग के नए वर्जन जैसा : सीएम योगी*
लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़क मात्र एक माह में ही चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट