सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग में हुआ प्रधानाचार्य कार्ययोजना बैठक का समापन

सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग में हुआ प्रधानाचार्य कार्ययोजना बैठक का समापन

बस्ती - सरस्वती विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रामबाग-बस्ती में आज शिशु शिक्षा समिति गोरक्ष प्रांत द्वारा आयोजित तीन दिन से चल रहे प्रधानाचार्य कार्ययोजना बैठक का समापन संपन्न हो गया । समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिशु शिक्षा समिति, गोरक्ष प्रांत के मंत्री रामनाथ गुप्त रहे, जबकि मंच पर शिशु शिक्षा समिति गोरक्ष प्रान्त के प्रदेश निरीक्षक रामसिंह की भी गरिमामयी उपस्थिति रही।
कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन , उनके चित्र पर पुष्पार्चन व वन्दना से हुआ। मंच पर उपस्थित अतिथियों का परिचय एवं स्वागत सरस्वती विद्या मंदिर रामबाग के प्रधानाचार्य गोविन्द सिंह द्वारा कराया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रान्त परीक्षा प्रमुख दिवाकर ने किया।
कार्यक्रम में सभी संकुल प्रमुखों ने अपने - अपने संकुल की विभिन्न गतिविधियों की वार्षिक योजना का वृत्त प्रस्तुत किया।कार्यक्रम के अंत में सी बी एस ई और यूपी बोर्ड के अधिकतम अंक प्राप्त करने वाले विद्यालयों के प्रधानाचार्य बन्धुओं को सम्मानित किया गया। साथ ही सरस्वती प्रतिभा खोज परीक्षा में प्रथम से पंचम स्थान प्राप्त विद्यालयों के प्रधानाचार्यों को भी सम्मानित किया गया।समापन से पूर्व शिशु शिक्षा समिति गोरक्ष प्रान्त के मंत्री रामनाथ गुप्त ने सभी को भारतीय नववर्ष की बधाई देते हुए अपने विचार प्रस्तुत किये। बलिया संभाग के संभाग निरीक्षक कन्हैया ने आगन्तुक प्रधानाचार्य बन्धुओं व सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई अनियमितता पर खड़ा किया सवाल : रामानुज गोरखपुर लोकसभा प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हुई अनियमितता पर खड़ा किया सवाल : रामानुज
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामानुज सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते...
 यात्रियों के लिए पेयजल समेत सभी बुनियादी सुविधाओं के हो पुख्ता इंतज़ाम : अध्यक्ष रोडवेज
दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा कर रुपये ऐंठने वाली महिला को दबोचा
रंजिश में श्मशान से शव खोदा और रसोई में लाकर जला दिया
पारे का जलवा जारी, आठ शहरों का पारा 46 पार
किशोरी को अगवा कर झोंका वेश्यावृति में, पुलिस ने आरोपित महिला को किया अरेस्ट
ईरान के राष्ट्रपति का विमान दुर्घटनाग्रस्त