घर से गायब युवक का शव शहीद पथ पर मिला

घर से गायब युवक का शव शहीद पथ पर मिला

लखनऊ। राजधानी के बिजनौर थानाक्षेत्र में घर से गायब युवक को शव शहीद पथ पर मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मीना यादव पत्नी  शेषनाथ यादव निवासी आरडीएसओ मानकनगर ने थाना बिजनौर पर सूचना दिया कि उसका भांजा विवेक यादव (विवेकानन्द) उम्र करीब 35 वर्ष पुत्र राजेश्वर यादव निवासी-पुराना गुड़ौरा अयोध्यापुरी फेस-2 थाना बिजनौर जो कि  29 नंवबर को घर से निकले थे का मृत शव शहीद पथ, सर्विस लेन के किनारे, औरंगाबाद अंडरपास के पास नाले में पड़ा मिला है। इस सूचना पर एसआई उमाकान्त तिवारी ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

जिनके द्वारा बताया गया कि उक्त सूचना पर मौके पर पहुंच कर थाना पुलिस द्वारा देखा गया तो मृतक का शव गहरे नाले में मौजूद है। मृतक की मोटरसाइकिल भी शव के बगल में नाले में पड़ी हुई थी । मृतक हेलमेट पहना हुआ है। शव को नाले से निकाल कर पंचायतनामा की कार्रवाई के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया है।

मृतक विवेक यादव 29 नवंबर से घर से गायब था। इसके संबंध में मृतक की पत्नी सुधा यादव द्वारा एक दिसंबर को थाना स्थानीय पर गुमशुदगी पंजीकृत कराई गई है। निययानुसार कार्रवाई की जा रही है। प्रथमदृष्टा देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि मृतक की मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई, नाले में पानी होने के कारण डूबकर उसकी मृत्यु हो गई।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News