दुमका में धूमधाम से हुई मां सरस्वती की पूजा

दुमका में धूमधाम से हुई मां सरस्वती की पूजा

दुमका। उपराजधानी दुमका जिला के सरकारी,गैर सरकारी स्कूलों एवं गली-मुहल्लों में मां सरस्वती की पूजा धूमधाम से मनायी गयी। बुधवार को लोगों ने मां सरस्वती की पूजा अर्चना भक्ति भावपूर्वक से की। मंत्रोच्चार से पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो उठा। लोगों ने अहले सुबह स्नान कर अपने-अपने घरों में मां सरस्वती की तस्वीर व प्रतिमा रख कर पूजा अर्चना की। छात्रों ने अपने-अपने विद्यालयों में मां सरस्वती की प्रतिमा स्थापित कर पूजा अर्चना की। विभिन्न सरस्वती पूजा समितियों के सदस्यों ने रंग-बिरंगे व आकर्षक पंडाल बना बेहतर साज सज्जा कर मां सरस्वती की पूजा अर्चना की।

पुलवामा थीम पर झांकी
पुलवामा हमले की बरसी पर टाटा शोरूम मेरी कॉम सरस्वती पूजा समिति के द्वारा सरस्वती पूजा पंडाल में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर पूजा समिति के सदस्यों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। उनके इस बलिदान को पूरा देश याद रखेगा। हम सभी सदस्य उन्हें नम्र आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। सदस्यों में सुजल कुमार, नितिन कुमार, सोनू मिश्रा, ओम आशुतोष, अतुल कुमार, मन्नत कुमारी आदि मौजूद थे।





Tags:

About The Author

Latest News

अनर्थकारी है कांग्रेस और सपा का गठबंधन : सीएम योगी अनर्थकारी है कांग्रेस और सपा का गठबंधन : सीएम योगी
एससी-ओबीसी आरक्षण को मुसलमानों में बांटना चाहती हैं कांग्रेस और सपा,,गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के पिपराइच में चुनावी जनसभा को संबोधित...
बड़े मंगलभंडारे से पूर्व कराना होगा नगर निगम में पंजीकरण
अस्पताल निदेशक ने उत्कृष्ट कार्य को किया सम्मानित
डीएम इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक संपन्न
राम चमेली चड्ढा महाविद्यालय में एक दिवसीय पर्सनालिटी डेवलपमेंट कार्यक्रम संपन्न
विभिन्न श्रेणियों में प्रदान किए जाएंगे राष्ट्रीय एवं राज्य स्तरीय पुरस्कार
दिव्यांगजनो को शादी विवाह प्रोत्साहन पुरस्कार योजना में जरुरी नही विवाह पंजीकरण