मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया है: नीना गुप्ता

मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया है: नीना गुप्ता

एक्ट्रेस नीना गुप्ता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई चीजों का खुलासा किया। नीना गुप्ता ने पति विवेक मेहरा से मुलाकात, बेटी मसाबा की पहली शादी और तलाक के बाद के हालात के बारे में बताया। हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने खुलासा किया कि उनकी अपने पति से कहां मुलाकात हुई थी। "मैं एक बार थिरेपी के लिए गयी थी। वहां मेरी मुलाकात विवेक मेहरा से हुई। उन्होंने कहा, "वे पहले से शादीशुदा थे, उनके बच्चे थे इसलिए बहुत सारी समस्याएं थीं। एक बार हम कपल थेरेपी के लिए गए।"

जब नीना से फैंस को रिलेशनशिप संबंधी सलाह देने के लिए कहा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। "मैं रिश्ते पर सलाह देने वाली गलत व्यक्ति हूं। क्योंकि मैंने हमेशा गलत लोगों को डेट किया है। इसलिए मुझसे मत पूछो क्योंकि मैं बहुत ही तुच्छ और बुरा जवाब दूंगी' उन्होंने कहा। इस इंटरव्यू में नीना ने बेटी मसाबा की पहली शादी को लेकर हुई गलती पर कमेंट किया। मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी। "मसाबा शादी नहीं करना चाहती थीं। वह पहले अपने होने वाले पति के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी लेकिन मैंने इससे इनकार कर दिया। ''तुम उसके साथ शिफ्ट नहीं होगी अगर तुम साथ रहना चाहती हो तो शादी कर लो' मैंने कहा। यह मेरी गलती थी और फिर वे अलग हो गए। मैंने कभी उनके तलाक की कल्पना नहीं की थी। वह वाकई एक अच्छा लड़का है लेकिन शादी के बाद उसकी और मसाबा की आपस में नहीं बनी। जब उसने मुझे तलाक के बारे में बताया तो मैं एक महीने तक स्तब्ध थी। वो समय बहुत कठिन था। लेकिन आपके हाथ में कुछ नहीं है क्योंकि यह किसी और की जिंदगी है' नीना ने कहा।

फैशन डिजाइनर और अभिनेत्री मसाबा नीना और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। नीना और विवियन की शादी नहीं हुई थी। वे रिलेशनशिप में थे और नीना गर्भवती हो गईं। विवियन के मुताबिक, इसके बाद नीना ने बच्चे को जन्म देने और सिंगल मदर बन कर उसकी देखभाल करने का फैसला किया। मसाबा ने 2015 में मधु मंटेना से शादी की लेकिन चार साल बाद उनका तलाक हो गया। इसके बाद मसाबा ने जनवरी 2023 में एक्टर सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली। इस शादी में उनके पिता विवियन रिचर्ड्स शामिल हुए थे।


Tags:

About The Author

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया