पुलिस गिरफ्त में लुटेरा। 

मोटरबाइक भी बरामद

पुलिस गिरफ्त में लुटेरा। 

लूट के जेवर-रुपये-तमंचा समेत लुटेरा दबोचा

चित्रकूट। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के निर्देश पर अपराधों में अंकुश लगाने को जारी अभियान में एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी व  सीओ राजापुर श्रीमती निष्ठा उपाध्याय की देखरेख में राजापुर थानाध्यक्ष ने लूट की घटना का खुलासा कर लूट के जेवर समेत लुटेरे को तमंचा व मोटरबाइक समेत दबोचा हैै।ज्ञात है कि दस नवम्बर 2023 को राजापुर थाना क्षेत्र में कस्बे के कल्लू प्रसाद सोनी पुत्र बाबूलाल के साथ जेवर से भरे बैंग को अज्ञात लुटेरा छीन ले गया था। बैग में पचास ग्राम सोना, एक किलो चांदी व 60 हजार रुपये नकद थे। पुलिस ने उचित धाराओं में मामला दर्जकर लुटेरे की सुरागरसी लगी थी। 

सोमवार को अपराध निरीक्षक राजापुर बलवान सिंह की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि पयश्वनी नदी पुल महुवा गांव में चेकिंग दौरान मोटरबाइक सवार देवेन्द्र कुमार उर्फ पप्पू सोनी पुत्र अशोक सोनी निवासी नदीपार कटरा नई बस्ती थाना मऊरानीपुर को गिरफ्तार किया। जामा तलाशी से 2250 रुपये, एक तमंचा 315 बोर व दो कारतूस तथा लूट बाबत सोने-चांदी के जेवर बरामद हुए।

पूंछतांछ में आरोपी ने कबूल किया कि धनतेरस को राजापुर में हुई लूट में अवधेश श्रीवास पुत्र मुरलीधर श्रीवास निवासी नदीपार कटरा नई बस्ती थाना मऊरानीपुर भी शामिल था। बरामदगी पर पुलिस ने धारायें बढाई। मोटरबाइक सीज कर तमंचा पर शस्त्र अधिनियम के धारायें लगाई। दोनों आरोपियों का मऊरानीपुर थाने में खासा आपराधिक इतिहास है। टीम में प्रभारी निरीक्षक राजापुर मनोज कुमार, अपराध निरीक्षक बलवान सिंह, दरोगा अनिल कुमार, दरोगा कन्हैया बक्श सिंह, सिपाही प्रकाश मिश्रा, अजय वर्मा व चालक वीरपाल शामिल रहे।

About The Author

Latest News