डिग्री कॉलेज में खेल प्रतियोगिता आयोजित

तिलहर/शाहजहांपुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय महाविद्यालय में क्रीड़ा प्रभारी डॉ शशिभूषण, डॉ॰अंकिता कनौजिया के निर्देशन में वर्तमान सत्र की वार्षिक खेल प्रतियोगिताओं के अंतर्गत छात्र-छात्रा वर्ग में बैडमिंटन, टेबल-टेनिस,कैरम,शतरंज,लंबी कूद और ऊंची कूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। छात्र वर्ग की बैडमिंटन प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बीए छठे सेमेस्टर के निखिल कुशवाहा विजेता और अनुराग गंगवार उपविजेता रहे।छात्रा वर्ग में छठे सेमेस्टर की तृप्ति शर्मा द्वितीय सेमेस्टर की मीनाक्षी को हराकर विजेता बनीं। कैरम प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में अंकेश विजेता और माहिर सक्सेना उपविजेता रहे।

कैरम प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग फाइनल मैच में पलक प्रजापति ने बीए छठे सेमेस्टर की राधा को हराकर बाजी मारी।शतरंज प्रतियोगिता के फाइनल में छात्र वर्ग में लोकेश कुमार ने कपिल कुमार को हराया और छात्रा वर्ग में राधा ने बीए छठे सेमेस्टर की शिवानी देवी को हराया। टेबल टैनिस प्रतियोगिता में छात्रा वर्ग में पलक प्रजापति विजेता और मीनाक्षी उपविजेता रहीं। छात्र वर्ग में बीए चतुर्थ सेमेस्टर के कपिल कुमार ने छठे सेमेस्टर के वैभव वर्मा को हराया।छात्र वर्ग की लंबी कूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर बीए द्वितीय सेमेस्टर के सद्दाम,द्वितीय स्थान पर नितिन कुमार और तृतीय स्थान चतुर्थ सेमेटर के कपिल कुमार रहे।

छात्रा वर्ग में छठे सेमेस्टर की अर्चना सिंह और रजनी वर्मा संयुक्त रूप से प्रथम स्थान, पलक प्रजापति द्वितीय स्थान और द्वितीय सेमेस्टर की शशि देवी तृतीय स्थान पर रहीं। ऊंची कूद प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में प्रथम स्थान मोहम्मद सद्दाम, द्वितीय स्थान नितिन कुमार और तृतीय स्थान कपिल कुमार ने अर्जित किया। छात्रा वर्ग में बीए छठे सेमेस्टर की अर्चना सिंह प्रथम स्थान, पलक प्रजापति द्वितीय स्थान और बीए द्वितीय सेमेस्टर की मीनाक्षी तृतीय स्थान पर रहीं। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ॰ शिवपूजन यादव ने सभी विजेताओं को समापन पर शुभकामनाएँ दीं।इस अवसर पर डॉ॰ सरनपाल सिंह, डॉ॰नरेशपाल, विशाल शर्मा, दिनेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

 

 

About The Author

Related Posts

Latest News

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली
अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद...
बलरामपुर अस्पताल में मृत्यु फार्मासिस्ट के लिए हवन हुआ
आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति
राष्ट्रीय आय में मजदूरों को मिले हिस्सा - दिनकर 
स्कूलों को बम से उड़ाने के मामले में ‘गेमिंग एप’ का संदिग्ध रोल
भगवान बुद्ध के पथ पर चलने को कहा
लखनऊ विवि ने रैंकिंग में 19वां स्थान प्राप्त किया