रेल मंत्री से मिले सांसद विवेक ठाकुर

रेल मंत्री से मिले सांसद विवेक ठाकुर

भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से शिष्टाचार मुलाकात कर बिहार में रेलवे सुविधाएं बढ़ाने एवं रेलवे से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा किया।
 
भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने स्थानीय जनता को सुविधा हेतु रेल मंत्री से बिहार के कई स्टेशनों पर कोरोना काल में हटाए गए ट्रेन ठहराव को पुनः परिचालन करने का आग्रह किया। उन्होंने नवादा स्टेशन पर जसीडीह-पुणे साप्ताहिक ट्रेन का ठहराव व नवादा के काशीचक स्टेशन के निकट रेल समपार फाटक के निर्माण का आग्रह किया। उन्होंने पावापुरी स्टेशन पर श्रमजीवी व बुद्धपूर्णिमा एक्सप्रेस के ठहराव का भी आग्रह किया।
 
विवेक ठाकुर ने मुंगेर के बड़हिया, कजरा, मननपुर, मनकट्ठा, भुलई, उरैन, डुमरी इत्यादि स्टेशनों पर कोरोना काल में हटाये गये ट्रेन ठहराव को पुनः बहाल करने का आग्रह किया। साथ ही मसुदन आईबीपी को बी क्लास स्टेशन का दर्जा देने व यूटीएस कम रिजर्वेशन सुविधा उपलब्ध कराने तथा मनकट्ठा स्टेशन पर फुट ओवर ब्रिज निर्माण का आग्रह किया।
 
मुलाकात के दौरान ही अश्विनी वैष्णव ने इन सभी बिंदुओं पर शीघ्र फिजिबिलिटी रिपोर्ट तैयार करने हेतु सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किए। विवेक ठाकुर ने कहा कि इन कार्यों की स्वीकृति से संबंधित क्षेत्रों में विकास एवं प्रगति को गति मिल सकेगी तथा रेल यात्रियों को सुविधा होगी।
 
Tags:

About The Author

Latest News